इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे करते ही भावुक हुए सोहम शाह
इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे करते ही भावुक हुए सोहम शाह
Share:

सोहम शाह को आज इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे हो चुके है और अभिनेता ने श्री गंगानगर में अपने जीवन से एक लंबा सफर तय कर लिया है। एक्टर ने 2012 में 'शिप ऑफ थीसस' के साथ अपनी शुरुआत की और तब से अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोहम बचपन से ही एक एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन उनकी परिस्थितियों ने उन्हें मजबूर कर दिया। अभिनेता ने बार-बार 'द बिग बुल', 'सिमरन', 'तुम्बाड', 'तलवार' और 'न्यू बोर्न्स' जैसी कुछ और मूवीज में अपने प्रदर्शन के साथ खुद को भी लोगों के सामने एक अलग ही अंदाज में पेश कर दिया। महारानी में उनका प्रदर्शन एक बड़ी सफलता थी और अब सोहम महारानी 2 में दिखाई देने वाले है।

ऐसे में मूवी इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, सोहम बोलते है कि  "एक एक्टर के रूप में मेरे दस वर्ष हो गए हैं और जब मैं अपनी अब तक की यात्रा को देखता हूं, तो यह बहुत ही वास्तविक है। यह आसान नहीं था और मैं ऐसी जगह से  हूं जहां हम अभिनेताओं और उनके कार्य के प्रशंसक रहे हैं। मुझे याद है, एक वक़्त था जब मनोज बाजपेयी सर श्री गंगानगर में शूटिंग कर रहे थे इसलिए मैंने उनकी एक झलक पाने के लिए 30-40 किलोमीटर का सफर भी तय कर लिया। मैं तब सपना देखता था कि मैं एक दिन अभिनेता बन जाऊंगा और आज, मैं इस इंडस्ट्री का भाग बन चुका हूँ, मैं अभिनय कर रहा हूं, परियोजनाओं का निर्माण कर रहा हूं”।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum)

इस खास अवसर पर सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावनात्मक नोट लिखा है, "दोस्तों 10 साल हो गए है इस यात्रा को...मैंने शिप ऑफ थीसस जैसे जेम के साथ शुरूआत की....इतने सालों में मैंने कई अलग अलग तरह के किरदार निभाए,   हर एक की अपनी कहानी , चुनौतियों और पूर्ति के साथ ... बड़े होने के दौरान, मैं हमेशा लार्जर देन लाइफ किरदार निभाना चाहता था, और मुझे खुशी है कि मुझे अब महारानी के साथ ऐसा करने का अवसर मिला है और उम्मीद है कि आगे कई और ऐसे किरदार है। सभी हिट और मिसेस के लिए हमेशा आभारी। ऑन टू नेक्स्ट 10 ईयर्स:) "

आखिर क्यों सिंगर अदनान ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का गाना 'डन कर दो'

पृथ्वीराज के बाद अब इस मूवी में नजर आएगी मानुषी छिल्लर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -