पृथ्वीराज के बाद अब इस मूवी में नजर आएगी मानुषी छिल्लर
पृथ्वीराज के बाद अब इस मूवी में नजर आएगी मानुषी छिल्लर
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मूवी सम्राट पृथ्वीराज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही अच्छी तरह से की है। वहीं अब अभिनेत्री अपनी अगली मूवी के लिए कमर भी कस चुकी है। जी हां,  मानुषी छिल्लर बहुत जल्द जॉन अबराहम स्टारर फिल्म तेहरान में लीड रोल में भी दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है। मैडॉक फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कर दी है। 

पहली फोटोज में मानुषी तेहरान का क्लैप बोर्ड पकड़े हुए दिखाई दे रहे है, तो वहीं दूसरी फोटोज में वो जॉन अब्राहम के साथ हाथ में पिस्तौल थामे हुए नजर आ रहे है। छोटे बाल, टाइट पैंट और टी शर्ट में  मानुषी का लुक काफी दमदार दिखाई दे रहा है। बता दें कि यह मूवी एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे अरुण गोपालन के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। वहीं मूवी की स्टोरी रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा के द्वारा लिखा गया है। बता दें कि मूवी अगले साल 2023 में गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज होने वाली है। 

 

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर का जन्म 14 मई को हुआ है। एक समय में डॉक्टर बनने का सपना देखने वालीं मानुषी अब फिल्मों में डेब्यू कर चुकीं हैं। आप सभी जल्द उन्हें पृथ्वीराज फिल्म दिखाई दे चुकी है। 

पंचतत्व में विलीन हुए गजल गायक भूपिंदर सिंह

'संजू बाबा चले अमेरिका' के प्रोमो शूट में लगातार बोलती रहीं शहनाज, देखते रह गए अरशद और संजय दत्त

संजय के बाद इन बॉलीवुड कलाकारों के साथ नजर आएगी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -