आखिर क्यों  सिंगर अदनान ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा
आखिर क्यों सिंगर अदनान ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा
Share:

सोशल मीडिया हैंडल पर हमेशा सक्रिय रहने वाले गायक अदनान सामी ने हाल ही में अपने एक पोस्ट से इंटरनेट पर हंगामा मचा रहे है। कारण यह है कि उन्होंने ALVIDA कहकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सभी पोस्ट भी डेलीट कर चुके है। अदनान के इस कदम ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर चुके है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। सिंगर के इस पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट भी देखने के लिए मिल चुके है। कोई इसे प्रमोशनल ट्रिक बता रहा है तो कोई इसे पॉपुलर गाने के बोल लक्जे साथ ही मिल रहे है।

अदनान सामी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ अलविदा ही लिखा था। जिसके साथ साथ उन्होंने ऐसा करने की कोई कारण नहीं बताया है।  उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-गाना आ रहा है क्या?? एक ने लिखा- ये क्या हुआ सर किसको अलविदा..हम तो आपको यहीं देख के खुश होते हैं। 

ऐसे ही अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। खबरों का कहना है कि बीते दिनों सिंगर अदनान सामी अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए है। उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को चौका दिया था।  

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का गाना 'डन कर दो'

पृथ्वीराज के बाद अब इस मूवी में नजर आएगी मानुषी छिल्लर

पंचतत्व में विलीन हुए गजल गायक भूपिंदर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -