सोहम चक्रवर्ती अपनी आने वाली फिल्म में रितिका सेन के साथ आएँगे नज़र
सोहम चक्रवर्ती अपनी आने वाली फिल्म में रितिका सेन के साथ आएँगे नज़र
Share:

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता सोहम चक्रवर्ती हमेशा अपनी फिल्मों और बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वह उद्योग के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं। हाल ही में, वह फिल्म 'कोलकाता आर हैरी' में काम कर रहे हैं। इसके अलावा एक खबर यह भी है कि सोहम की किटी में एक नई फिल्म है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार वह फिल्म 'मिस कॉल' में मुख्य भूमिका निभाने जा  रहे हैं।

यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे फिल्म निर्माता रवि किन्गी ने निर्देशित किया है। फिल्म 'मिस कॉल' में, सोहम मुख्य भूमिका में रितिका सेन के साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सोहम कृष्ण का किरदार निभाने जा रहे हैं जहाँ रितिका लीला का किरदार निभाएंगी। स्क्रिप्ट की बात करें तो यह एक प्रेम कहानी है जो कृष्ण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साधारण मध्यमवर्गीय लड़का और लीला है, जो एक मासूम कॉलेज जाने वाली लड़की है।

अपने शरारती कॉलेज के दोस्तों की सलाह से, लीला बेतरतीब ढंग से अपने मोबाइल को रिचार्ज करने के लिए बेतरतीब नंबरों से मिस्ड कॉल देना शुरू कर देती है। ऐसे ही एक कॉल के दौरान वह कृष्णा से दोस्ती करती है। हालांकि वे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले हैं, लेकिन वे धीरे-धीरे करीब आते हैं, नियमित रूप से बातचीत करते हैं और एक-दूसरे के सुख और दुख साझा करते हैं। हालांकि, एक ठीक सुबह लीला गायब हो जाती है। उसके माता-पिता के सभी प्रयास उसे खोजने में विफल रहते हैं। जब पुलिस ने उसकी कॉल हिस्ट्री चेक की तो उन्होंने कृष्णा को पूछताछ के लिए बुलाया। फिल्म 'मिस कॉल' 26 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

फरीदकोट से आई खौफनाक खबर, युवक ने पहले बच्चों फिर पत्नी को मारी गोली और...

'मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकता तो पुलिस क्या चीज है' कहने वाला बदमाश हुआ अरेस्ट

बिहार में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा 3 करोड़ का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -