बिहार में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा 3 करोड़ का सोना
बिहार में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा 3 करोड़ का सोना
Share:

बिहार में कानून व्यवस्था पर आए दिन प्रश्न किया जाने वाले है। राज्य में लुटेरों और जुर्म के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब वो दिन दहाड़े करोड़ों रुपये के सोना चुरा लेते हैं। ताजा केस स्मार्ट सिटी भागलपुर का है, जहां लुटेरों ने 3 करोड़ रुपये का सोना लूट लिया है। जंहा इस बात का पता चला है कि खलीफाबाग चौक के पास स्थित विशाल सोनिका ज्वेलर्स में लुटेरों ने शानिवार प्रातः दो किलो को सोना चुरा लिया,  इसके उपरांत इलाके में हड़कंप मच गया। सोना लूटने की खबर मिलते ही भागलपुर की SSP निताशा गुड़िया कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। 

जिसके पहले भी राज्य में कई बार सोना लूटने की खबर आ चुकी हैं। 9 दिसंबर 2020 को दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक के पास हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े अलंकार ज्वेलर्स से 5 करोड़ रुपये का सोना लूटा था। लूट के बीच अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की थी।

लूट के उपरांत दरभंगा पुलिस ने जिले के बाहर के दस अपराधियों की सूची जारी की थी। इस केस में पुलिस ने अब तक लूटे गए सोने में से कुछ हिस्सा जब्त किया जा चुका है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया जा चुका है। जिसके अतिरिक्त भी अपराधियों ने बिहार के कई जिलों में सोने की लूट की है। दरभंगा के अतिरिक्त  मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भगवानपुर गोलंबर स्थित मुथूट फाइनेंस से दस करोड़ का सोना लूटा गया था। जिसके अतिरिक्त हाजीपुर स्तथिक मुथूट फाइनेंस से भी 55 किलो का सोना लूटा गया था।

टोने-टोटके के चक्कर में पड़ी बहू, सिद्धि के लिए अपने ही ससुर के साथ कर डाला ये काम

दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रफ्फुल की हुई मौत

ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -