फरीदकोट से आई खौफनाक खबर, युवक ने पहले बच्चों फिर पत्नी को मारी गोली और...
फरीदकोट से आई खौफनाक खबर, युवक ने पहले बच्चों फिर पत्नी को मारी गोली और...
Share:

पंजाब के फरीदकोट से बड़ी खबर सामने आई है।  फरीदकोट के फिरोजपुर रोड पर स्थित नारायण नगर में शनिवार प्रातः एक ठेकेदार कर्ण कटारिया उर्फ आशु (35) ने अपनी रिवाल्वर से अपनी पत्नी शीनम (32) और दो बच्चों बेटा रोईस (7) व बेटी जैसवी (3) को गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके उपरांत आरोपी ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। 

गोली लगने से कर्ण, रोईस और जैसवी की मृत्यु हो गई है जबकि शीनम की हालत नाजुक  है। शीनम को स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि शहर में बिजली व स्ट्रीट लाइट के काम का ठेका लेने वाला आशु उर्फ कर्ण कुछ दिन से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते शनिवार सुबह उसने यह आत्मघाती कदम उअठे जा चुके है। हालांकि मामले के असली कारणों की जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगी। जिला पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

SP सेवा सिंह मल्ली ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि ठेकेदारी का कार्य करने वाले कर्ण कटारिया ने अपनी पत्नी और बच्चों को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली है। जानकारी मिलने के उपरांत  वह घटनास्थल पर पहुंचे है और पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को एक छोटा सा सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है।

यूपी के सभी विधायक खरीदेंगे टेबलेट, सीएम योगी ने दिया आदेश

राशि के अनुसार करें दान नहीं होगा नुकसान, होगा बहुत फायदा

कृषि बजट पर सवाल उठाने वालों को गिरिराज सिंह ने दिखाया आइना, पेश किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -