नाबालिग को फँसा कर दरिंदगी करता रहा सोहेल, समय से पहले हुई डिलीवरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नाबालिग को फँसा कर दरिंदगी करता रहा सोहेल, समय से पहले हुई डिलीवरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर: MP के इंदौर शहर में लव जिहाद की एक घटना सामने आई है। अपराधी सोहेल खान ने युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में पुलिस ने लव जिहाद, पॉक्सो एक्ट, रेप तथा अपहरण के तहत मुकदमा दर्ज अपराधी को हिरासत में ले लिया है। ये मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना इलाके का है। यहाँ के पीसी सेठी हॉस्पिटल में 17 फरवरी को एक लड़की को डिलीवरी के एडमिट कराया गया। जब हॉस्पिटल के कर्मियों ने लड़की से आधार कार्ड माँगा तो उस पर उसकी आयु केवल 17 वर्ष की थी। 

तत्पश्चात, हॉस्पिटल के कर्मियों ने चाइल्ड लाइन तथा बाल कल्याण समिति को इसकी तहरीर दी। बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने हॉस्पिटल पहुँचकर युवती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आई। इसके पश्चात् समिति की अध्यक्ष पल्लवी पोरवाल ने पुलिस को सूचित किया। पोरवाल की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी सोहैल के विरुद्ध तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। समिति ने लड़की की काउंसलिंग भी की।

वही पूछताछ में पता चला कि युवती साजन नगर क्षेत्र की रहने वाली है, जबकि सोहेल खान (21) आजाद नगर का रहने वाला है। वह युवती को बहला-फुसलाकर मित्रता की थी। तत्पश्चात, शादी का झाँसा देकर बीते वर्ष उससे कई बार रेप किया। वही निरंतर रेप की वजह से नाबालिग गर्भवती हो गई। तत्पश्चात, परिवार वालों ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहाँ उसने प्री-मैच्योरी डिलीवरी हुई तथा एक लड़की को जन्म दिया। नाबालिग ने कहा कि अपराधी सोहेल ने उससे शादी कर की थी, तत्पश्चात, वह गर्भवती हो गई थी। नाबालिग और उसकी बच्ची अभी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! मां ने ही करवाई गर्भवती बेटी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी लडकियां, मौलवी करवाता था सामूहिक बलात्कार, फिर करता था ब्लैकमेल

पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -