मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी लडकियां, मौलवी करवाता था सामूहिक बलात्कार, फिर करता था ब्लैकमेल

मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी लडकियां, मौलवी करवाता था सामूहिक बलात्कार, फिर करता था ब्लैकमेल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम में दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मंगलवार (22 फरवरी 2022) को मौलवी मोहम्मद हसन और उसके 8 संबंधियों को मदरसे रिश्तेदारों को अरेस्ट कर लिया गया। इन सभी पर मदरसे में नाबानलिगों पर अत्याचार करने का इल्जाम है। आरोपितों ने घटना का वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िताओं के परिवार से 10 लाख रुपए भी मांगे थे। पीड़ित परिजनों ने बताया है कि, बच्चियां मदरसे में इस्लाम की शिक्षा लेने जाती थी। 

हालाँकि, जब पीड़ित परिवार ब्लैकमेलिंग के तहत माँगे गए रुपए नहीं दे सके, तो आरोपितों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। ये घटना गुरुग्राम के पुन्हाना स्थित एक मदरसे की है। दरअसल, इस मामले का खुलासा उस समाय हुआ, जब आरोपितों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया और एक वीडियो पीड़िता के पिता ने देख लिया। बेटी का बलात्कार का वीडियो देख वो फ़ौरन गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत लेकर पहुँचे। हालाँकि, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था।

बहरहाल नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मौलवी मोहम्मद हसन, जाहुलहक, फखरुद्दीन, मुस्तक, यूनुस, मुस्तफा, तैयब और वारिस को अबतक गिरफ्तार किया गया है। अपनी शिकायत में पीड़िता के पिता ने पुलिस को ये भी बताया कि विवादित वीडियो को डिलीट करने के बदले में उनसे 10 लाख रुपए माँगे थे, किन्तु वो सिर्फ 6 लाख रुपए ही जुटा पाए थे। इसी वजह से वीडियो को वायरल कर दिया गया।  

पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...

JDU नेता की हत्या का अपराधी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने इंस्टाग्राम को लिखी चिट्ठी

पुलिस थाने में किन्नरों का हंगामा, हत्या के आरोपी को छुड़वाने के लिए निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -