पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...
पार हुई हैवानियत की हदें! नशेड़ी चाचा ने किया गर्भवती भतीजी का रेप और फिर...
Share:

बेगूसराय: बिहार से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे राज्य के बेगूसराय में एक चाचा ने अपनी प्रेग्नेंट भतीजी के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे जान कर आप चौंक जाएंगे. रूह को सिहरा देने वाली यह धर्मनाक घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. दरअसल यहां एक नशेड़ी चाचा ने गर्भवती महिला (अपनी भतीजी) के साथ नशे में धुत्त होकर बलातकार करने की कोशिश की. गर्भवती महिला को अपनी अस्मत बचाने के लिए अपने ही सर से खून की धारा बहानी पड़ी. इतना ही नहीं, विरोध करने पर अपराधी ने न केवल लड़की की खूब पिटाई की, बल्कि सारे सीमाओं की हद पार करते हुए उसे निर्वस्त्र तक कर दिया. 

वही लड़की की पीड़ा वहीं समाप्त नहीं हुई. जब दर्द से तड़पते वह सहायता की गुहार लेकर थाने पहुंची तो थाने की पुलिस ने पल्ला झाड़ते हुए यह कहकर उसे सदर हॉस्पिटल भेज दिया कि पहले उपचार करा लो फिर कार्रवाई करेंगें. सहायता करना तो दूर की बात, पुलिस ने चोटिल महिला को वाहन मुहैया कराना भी उचित नहीं समझा. लाचार गर्भवती दर्द से कराहती हुई जैसे-तैसे हॉस्पिटल पहुंची, जहां वह इलाजरत है तथा स्थिति नाजुक बनी हुई है.

वही पीड़िता ने स्पष्ट शब्दों में अपने ही चाचा पर इल्जाम लगाते हुए बताया कि नशे में धुत्त होकर वह उसे बार-बार परेशान करता था. मगर सोमवार को अपराधी चाचा ने सारी सीमाओं की हदें पार कर दी. लड़की ने कहा कि उसके अपने चाचा उसके साथ जबरन बलातकार करने का प्रयास किया तथा विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर उसके सिर को काट दिया. इतने पर भी जी नहीं भरा तो उसे बीच आंगन में निर्वस्त्र कर दिया. महिला ने बताया है कि उसकी चीख सुनकर जब उसकी जान बचाने उसकी भाभी आई तो उसे भी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

आरएसएस नेता पर हमले के आरोप में तीन गिरफ्तार

पुलिस थाने में किन्नरों का हंगामा, हत्या के आरोपी को छुड़वाने के लिए निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन

OLX पर सस्ते iPhone का लालच देकर की जा रही थी ठगी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -