बर्थडे पर सोहा ने बेटी इनाया को दिया इतना खास गिफ्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
बर्थडे पर सोहा ने बेटी इनाया को दिया इतना खास गिफ्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू आज एक साल की हो गईं हैं. इनाया अपने बचपन से ही सभी की फेवरेट हैं और क्यूटनेस के मामले में वो कई बड़े सेलिब्रिटीज के बच्चों को भी कड़ी टक्कर देती हैं. इनाया तो खुद अपने भाई तैमूर को भी क्यूटनेस के मामले में पीछे छोड़ देती हैं. इनाया के बर्थडे पर उनकी मम्मी सोहा और पापा कुणाल ने एक बेहद क्यूट गिफ्ट दिया है. हाल ही में सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें इनाया का बर्थडे गिफ्ट नजर आ रहा है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक गार्डन में कई सारे टॉयज रखे हैं और एक बोर्ड रखा हुआ है. इस बोर्ड पर इनाया के बारे में सभी जानकारी लिखी हुई है. बोर्ड पर सबसे ऊपर लिखा है- 'आज इनाया एक साल की हो गईं हैं.' इसके बाद इनाया की पसंद, वो क्या बोल सकती हैं, उनके खाने में क्या पसंद हैं, इनाया का वजन कितना है, इनाया के दांत कितने हैं, इनाया को क्या-क्या पसंद है जैसी और भी बाते लिखी हुई है. सोहा ने इस फोटो को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि आज इनाया एक साल की हो गईं हैं.

सोशल मीडिया पर इनाया की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें इनाया बिलकुल डॉल की तरह लग रहीं हैं. इनाया ने बेहद खूबसूरत फ्रॉक पहनी थी और उन्होंने बो वाला हेयर बंद लगाया हुआ था जिसमें वो प्रिंसेस जैसी क्यूट नजर आ रहीं थीं. सोशल मीडिया पर इनाया की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और सभी उन्हें विश भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

Cuteness Overloaded : क्यूटनेस के मामले में भैया तैमूर से भी आगे हैं इनाया

बर्थ डे गर्ल इनाया ने अपने भाई तैमूर को क्यूटनेस में दी टक्कर

1 साल की हुई तैमूर की क्यूट बहन इनाया, पटौदी परिवार में आज होगा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -