Cuteness Overloaded : क्यूटनेस के मामले में भैया तैमूर से भी आगे हैं इनाया
Cuteness Overloaded : क्यूटनेस के मामले में भैया तैमूर से भी आगे हैं इनाया
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे स्टार किड्स है लेकिन अगर बात की जाए सबसे क्यूट स्टार किड की ही तो इनमें सबसे पहले दिमाग में अगर कोई नाम आता है तो वो है तैमूर अली खान का. तैमूर की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है लेकिन इस मामले में उनकी बहन इनाया कड़ी टक्कर देती हैं. इनाया भी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई ही रहती हैं.

आज इनाया 1 साल की हो गई है और इस खास दिन हम आपको उनकी अब तक की सबसे क्यूट फोटोज दिखाने जा रहे हैं. इनाया का पूरा नाम इनाया नौमी खेमी हैं और वो सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी है. इनाया भी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

सोशल मीडिया पर इनाया के लाखों चाहने वाले हैं. इनाया भी अपने जन्म से ही सभी की फेवरेट हैं. तैमूर की तरह इनाया के नाम भी ना जाने कितनी ही इंस्टाग्राम अकाउंट हैं जिस पर हर दिन उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

इनाया पूरी तैमूर की ही तरह दिखती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके क्यूट फोटोज सामने आते ही रहते हैं. इनाया भी जब अपने घर से बाहर निकलती है तो वो मीडिया के कैमरों में कैद हो जाती है. कई बार इनाया की साइकलिंग करते हुए फोटोज वायरल हो चुकी हैं.

वाकई में इनाया बेहद ही ज्यादा क्यूट हैं. पटौदी और खेमू परिवार में आज इनाया के पहले बर्थडे का जोरदार जश्न होने वाला है लेकिन ये जश्न कहां होगा इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है. आगे देखिये इनाया की और भी क्यूट फोटोज.

बॉलीवुड अपडेट... 

बर्थ डे गर्ल इनाया ने अपने भाई तैमूर को क्यूटनेस में दी टक्कर

1 साल की हुई तैमूर की क्यूट बहन इनाया, पटौदी परिवार में आज होगा जश्न

मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -