बर्थ डे गर्ल इनाया ने अपने भाई तैमूर को क्यूटनेस में दी टक्कर
बर्थ डे गर्ल इनाया ने अपने भाई तैमूर को क्यूटनेस में दी टक्कर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू का आज बर्थ डे हैं। 29 सितंबर 2017 को इनाया का जन्म हुआ। आज इनाया 1 साल की हो गईं। इनाया की झलक पाने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। इनाया बचपन से बहुत क्यूट है वह अपने भाई तैमूर को क्यूटनेस के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं। हाल ही में इनाया की कुछ खास तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहीं हैं।

500 से अधिक वेबसाइट पर छा कर अनुष्का बनी नंबर-1 एक्ट्रेस

जी हां, इनाया ट्राईसिकल चलाते हुए दिख रहीं हैं इनाया ने ब्लू कलर का टॉप और पिंक स्कर्ट पहनी हैं जिसमें वह बहुत ज्यादा क्यूट लग रहीं हैं। वैसे तो सोहा इनाया को मीडिया से हमेशा दूर रखती हैं लेकिन वह जब भी स्पॉट होती हैं मीडिया उनके फोटो खिंचने लग जाती है। आपको बता दें ​कई बार सेलिब्रेटी अपने बच्चों की इस तरह से फोटो खींचने पर भड़क भी चुके हैं। इनमे सोहा अली खान और ऐशवर्या का नाम टॉप पर हैं। 

Video: बिस्तर पर कपडे उतारकर इनका इंतज़ार करती रहीं यह एक्ट्रेस लेकिन..

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर इनाया के नाम से कई सारे अकाउंट बने हुए है। कुछ दिन पहले इनाया अपने भाई तैमूर के साथ मालदीव घुमने गई थी। उस दौरान भी वह बहुत सुर्खियों में रहीं थी। इन दिनों अगर स्टार किड की बात की जाए तो इनाया और तैमूर ने इस मामले में सभी को मात दी हैं। इन दोनों के अलावा शाहरूख खान के बेटे अबराम भी काफी सुर्खियों में रहे हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार

अपने प्यार के लिए तड़पती दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर लिखा- मुस्कुराने की वजह तुम हो

'सुई-धागा' के सामने फुस्स हुआ 'पटाखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -