तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है उनकी छोटी बहन इनाया, डॉल की तरह आई नजर
तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है उनकी छोटी बहन इनाया, डॉल की तरह आई नजर
Share:

वैसे तो बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड सिर्फ तैमूर अली खान को ही कहा जाता है लेकिन क्यूटनेस के मामले में उनकी छोटी बहन इनाया नाओमी खेमू भी कुछ कम नहीं है. हाल ही में इनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इनाया अपनी माँ सोहा अली खान की गोदी में स्पॉट हुई. इनाया की तस्वीरों को मीडिया ने एक बार अपने कैमरों में कैद कर लिया है. इनाया इस दौरान बेहद ही क्यूट नजर आ रही है. उन्होंने पीले रंग की फ्रॉक पहनी है और उन्होंने फ्लावर वाला हेयर बैंड लगाया हुआ है.

इनाया बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वो बिलकुल डॉल की तरह लग रही है. इनाया इस दौरान मस्ती के मूड में भी नजर आई. कुछ फोटोज में तो उनकी क्यूट-सी स्माइल भी नजर आई. इनाया क्यूटनेस के मामले में तैमूर को भी टक्कर देती है. अब तो इनाया की भी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है. जब भी इनाया घर से बाहर आती है मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद कर ही लेती है. इनाया भी अब अपने लुक्स के कारण इंडस्ट्री में चर्चाओं में बनी रहती है.

इनाया और उनकी मम्मी सोहा की भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इनाया की आँखे भी बेहद ही खूबसूरत है और ये आँखे उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाती है. इनाया की आँखों का ग्रे-ग्रीन कलर है. इनाया अब थोड़ी बड़ी हो चुकी है और इसलिए वो अपनी माँ के साथ आउटिंग पर निकली है. सोशल मीडिया पर तैमूर की तरह ही उनकी छोटी बहन इनाया की फोटोज भी खूब वायरल हो रही है.

तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सैफ को पापा नहीं बल्कि ये कहकर बुलाते है तैमूर, सुनकर आप भी चौक जाएंगे

B'day Spl : इस एक्टर ने की अपनी ही स्टूडेंट से शादी, बनना चाहते थे आर्मी अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -