सैफ को पापा नहीं बल्कि ये कहकर बुलाते है तैमूर, सुनकर आप भी चौक जाएंगे
सैफ को पापा नहीं बल्कि ये कहकर बुलाते है तैमूर, सुनकर आप भी चौक जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के सबसे लाडले और क्यूटेस्ट स्टार किड तैमूर अली खान अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते है. तैमूर की क्यूट फोटोज हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब के लाखों दीवाने है. तैमूर के फैंस ने उनके कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना रखे है जिनके लाखों फॉलोवर्स है. तैमूर को देखने के लिए और उनके बारे में छोटी से छोटी चीज़ जानने के लिए भी फैंस काफी उत्साहित रहते है. तैमूर अब प्ले स्कूल भी जाने लगे है इसके साथ ही वो अब चलना और बोलना भी सीख गए है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर के पापा यानी सैफ अली खान ने बताया की तैमूर उन्हें क्या कहकर पुकारते है. सैफ ने बताया कि तैमूर उन्हें 'अब्बा' कहकर पुकारते है. इतना ही नहीं अब्बा के अलावा तैमूर बेबी और गम जैसे और भी कई शब्द कहते है. सैफ ने बताया कि तैमूर जब भी च्वींग गम देखते है तो वो गम-गम कहने लग जाते है. तैमूर को चाँद देखना बहुत पसंद है और इसलिए वो जब भी दफ्तर जाते है तो तैमूर को चाँद जरूर दिखाते है.

इस दौरान सैफ ने भी मीडिया से गुजारिश करते हुए लिखा कि, तैमूर अभी बच्चा है और उसे बच्चे की तरह ही रहने दो. कुछ दिन पहले करीना ने भी मीडिया को फटकार लगाई थी ताकि वो तैमूर को फॉलो ना करे इसके साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर्स को लेकर कहा था कि, तैमूर के मामले में अब तो हद हो गई है.

रणबीर कपूर ने सरेआम कर ही दिया आलिया से अपने प्यार का इज़हार

350 औरतों के साथ सो चुके हैं संजय दत्त, पत्नी के सामने किया खुलासा

संजय दत्त बायोपिक : माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखेगी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -