'केजरीवाल ने पंजाब CM को चपरासी बना डाला..', भगवंत मान को ऐसा क्यों कह रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ?
'केजरीवाल ने पंजाब CM को चपरासी बना डाला..', भगवंत मान को ऐसा क्यों कह रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ?
Share:

अमृतसर: सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल जहाँ एक रोड शो के दौरान गाड़ी के अंदर खड़े हुए हैं और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। जबकि, भगवंत मान गाड़ी के गेट पर लटके हुए हैं। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। 

 

बग्गा ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को टैग करते हुए लिखा कि, 'अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम को चपरासी बना कर रख दिया है। भगवंत मान जी कम से कम अपनी नहीं तो अपने पद का तो सम्मान करो।' वहीं, इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भगवंत मान और केजरीवाल की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, 'बहुत खूब पंजाब, सिखों के लिए गौरव का क्षण, केजरीवाल ने एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री की औकात एक बॉडीगार्ड से भी गई गुजरी बना दी।' राकेश श्रीवास्तव ने तो भगवंत मान को मनमोहन सिंह 2.0 बताया है। 


 
मंथन शाह ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'एक खड़ा हुआ नेता और एक झूलता हुआ नेता।'  ताजवर नेगी ने लिखा कि 'मुफ़्तख़ोरी की सीढ़ी लगा कर, मक्कारी औऱ ग़द्दारी एक दूसरे का हाथ पकड़ सियासत के कपड़े उतार रही हैं और अवाम की गिरती हुई ख़ुद्दारी, अब खुदगर्ज़ी की मुठ्ठी में कैद है जो सियासी गिद्धों को भी अपना रहनुमा बना रही है।' अमित कुमार में लिखा कि, 'भगवंत मान को भी केजरीवाल ने गार्ड रख लिया क्या, CM होकर बाहर लटक रहा।'

MLC चुनाव नतीजों के बाद बोले जगताप- 'कांग्रेस ने गद्दारी की है', CM उद्धव ने उठाया ये कदम

'देश होगा खून से लथपथ, लेकिन हम नहीं होने देंगे अग्निपथ..', कांग्रेस नेता इरफ़ान अंसारी की धमकी

'अग्निपथ' विरोधी हिंसा के बीच पीएम मोदी ने युवाओं को दिया अहम संदेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -