'इस तरह से कौन फल खाता है भाई ?', PETA का वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

नई दिल्ली: पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के दोहरे रवैये से तंग आकर आम लोग वैसे भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते, शायद इसीलिए अब PETA ने खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए सेक्स संबंधी चीजों का सहारा लिया है। PETA अपने ट्विटर हैंडल पर सेक्स से संबंधित वीडियोज डाल रहा है। फलों पर उंगली से प्रयोग करके ये दिखाने की कोशिश कर रहा है कि कैसे फल खाने के बाद बेडरूम में पार्टनर को खुश किया जा सकता है।

 

एक वीडियो में PETA ने कई तरह के फल लिए हैं और जिन पर अपनी उंगली फेरते हुए दिखाया जा रहा है। कैप्शन और PETA के ढंग से साफ पता चला रहा है कि वो किस प्रकार लोगों का ध्यान खींचना चाहते हैं। फलों पर उंगली की मूवमेंट्स इतनी घटिया तरीके से दिखाई गई है कि यूजर्स जवाब में ये लिखने लगे कि उन्हें बेकार सेक्स लाइफ चल जाएगी, मगर वे इस तरह से फल नहीं खा सकते। दरअसल, PETA इतना घटिया स्टंट करके लोगों को ये बताने की कोशिश कर रहा है कि ये फल उन लोगों के लिए इलाज हैं, जो बुरी सेक्स लाइफ का सामना कर रहे हैं। उनका मानना है कि ऐसे लोगों के लिए इलाज केवल वीगन (VEGAN) होना ही है। PETA दावा कर रहा है कि वीगन लोग अपनी सेक्स लाइफ को अधिक एंजॉय करते हैं, जबकि नॉन-वीगन और खासकर मांसाहारी उतना आनंद नहीं उठा पाते।

वीडियो में अजीबोगरीब दावे किए गए हैं। कैप्शंस में भी कुछ भी लिखा गया है, जैसे,  'बेडरूम में चीजों में तड़का लगाना चाहते हैं? चिली पेपर बगैर वक़्त लिए आपको हॉट और हेवी कर देगा। थोड़ा सा संतरे का जूस आपके जरूरी अंगों में रक्त का प्रवाह बढ़ाएगा। जिंक भरपूर लें, ताकि यौनेच्छा बढ़े। एवोकडो आपको घंटों बिताने के लिए स्टैमिना देगा। आपका साथी आपको आभार देगा।' बता दें कि, PETA फलों के साथ घटियापन करने से ही नहीं रुका, बल्कि उसने एक अन्य वीडियो में दो कपल्स को भी दिखाया है, जिसमे एक कपल मांसाहारी है और दूसरा वीगन। PETA ने इस वीडियो में ये दिखाया है कि, मांसाहारी लोग सेक्स लाइफ अधिक देर तक एन्जॉय नहीं कर पा रहे हैं, जबकि वीगन इसका भरपूर आनंद ले रहे हैं। 

'ये लोग ओसामा को शहीद कहते हैं ...', जब पूरी दुनिया के सामने भारत ने Pak को लताड़ा

धूप तापते घड़ियाल देखने का आकर्षक मौका देता है चंबल अभयारण्य

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने 2019-20 के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार किए प्रदान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -