'सरकार तो BJP की बननी है', पायलट-गहलोत विवाद पर बोले अमित शाह
'सरकार तो BJP की बननी है', पायलट-गहलोत विवाद पर बोले अमित शाह
Share:

भरतपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के भरतपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस के चलते शाह ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट एवं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बीच चल रही तानातनी पर भी कटाक्ष किया। अमित शाह ने कहा, भैया काहे को लड़ रहे, सरकार तो बीजेपी की बन रही है। जो चीज है ही नहीं उसके लिए लड़ रहे हैं।  

अमित शाह ने कहा कि पायलट साहब आप कितना भी करो आपका नंबर नहीं आएगा। आपका योगदान जमीन पर अधिक हो सकता है, मगर कांग्रेस के खजाने में गहलोत साहब का योगदान अधिक है। गहलोत साहब का भ्रष्टाचार का पैसा कांग्रेस के खजाने में जाता है। साथ ही शाह ने कहा, 'ये खमखा झगड़ा कर रहे हैं। पायलट साहब का नंबर नहीं आएगा। पायलट साहब मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और गहलोत साहब बनने नहीं देंगे'। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस सरकार में सुनियोजित दंगे हुए थे। वोट लेने के लिए उच्च न्यायालय में ढंग से अपील नहीं की गई। ब्लास्ट गुजरात में भी हुए थे पर अदालत से सजा हुई। मगर सरकार ने वोट बैंक के लिए पैरवी नहीं की। उन्होंने कहा कि यह सरकार 3D से चलती है। दंगा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और दलितों पर अत्याचार। अमित शाह ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में स्वतंत्रता के पश्चात् आई हुई भ्रष्ट से भ्रष्ट सरकारों में से एक है। मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी प्रदेश में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी। 2024 में तीसरी बार राजस्थान की 25 लोकसभा सीटें बीजेपी के खाते में जानी है।

बाथरूम का बहाना कर भागे और तालाब में फेंक दिए मोबाइल, CBI रेड पर ममता बनर्जी के विधायक का कारनामा

बिहार में सीएम नितीश कुमार ने कराई जातीय गणना, बोले- हमें देख दूसरे राज्य भी कराएंगे

राजस्थान में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन जारी, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पुछा ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -