तो इस बीमारी से जूझ रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

तो इस बीमारी से जूझ रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए जोधपुर में शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन, हाल ही में जो खबर आ रही है उसे जानकर करोड़ों फैंस को काफी धक्का लग सकता हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक शूटिंग के दौरान बिगड़ गई हैं. और इसके लिए डॉक्टरों की एक टीम भी मुम्बई से जोधपुर के लिए रवाना हो गई हैं. जहां डॉक्टर्स फ़िलहाल अमिताभ बच्चन का इलाज कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने की जानकारी महानायक ने खुद अपने ब्लॉग के माध्यम से दी. उन्होंने सोशल मीडिय पर लिखा कि मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा.' फ़िलहाल डॉक्टर्स ने अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार की बात कही हैं. वहीं, बिग की पत्नी जया बच्चन ने भी उनके पूरी तरह स्वस्थ होने को लेकर ट्वीट किया हैं. जल्द ही डॉक्टर्स की टीम जोधपुर से मुम्बई लौटेगी. लेकिन, बिग बी के मुम्बई लौटने का फ़िलहाल कोई प्लान नहीं हैं. 

आपको बता दे कि, अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले ही मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना रूटीन चेकअप कराया था. हालांकि, अमिताभ ने अपने ब्लॉग में या डॉक्टर्स ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि अमिताभ किस समस्या से जूझ रहे हैं. हालांकि, इन सबके चलते फिल्म के प्रोड्क्शन इंचार्ज ने महानायक की बीमारी का खुलासा किया है. प्रोड्क्शन इंचार्ज ने बताया कि बिग बी को पेट में दर्द की शिकायत थी. ऐसी शिकायत गर्म मौसम की वजह से हो सकती है. 

अमिताभ बच्चन की तबीयत में आया सुधार

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना

अभिषेक ने शेयर की पिता अमिताभ के साथ बचपन की बेहद ही क्यूट फोटो

?