अमिताभ बच्चन की तबीयत में आया सुधार
अमिताभ बच्चन की तबीयत में आया सुधार
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय राजस्थान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. वे सकुशल सेट पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब ही अचानक ऐसा वाकया घटा जिसके कारण अमिताभ बच्चन के करोड़ों चाहने वालों की सांसे थम गई. दरअसल, शूटिंग के वक्त अचानक अमिताभ की तबीयत बिगड़ गई. महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी. 

उन्होंने लिखा कि, मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा.' बिग बी ने लिखा कि 'सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं. यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा.तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी.कभी होंगी और कभी नहीं. जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है.'

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच गई हैं. और उन्होंने कहा है कि बिग बी की तबीयत में अब पहले से काफी सुधार है. लेकिन, फिर भी डॉक्टर्स की एक टीम उनके इलाज में जुटी हुई हैं. आपको बता दे कि अमिताभ बचन के साथ इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएगी. यह फिल्म साल के अंत में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होंगी. 

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -