जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल फिलहाल बिग बी अपनी आगामी मूवी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान, धाकड़ गर्ल फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ नज़र आने वाली हैं. पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती की तारीफ की थी, और उसे बहुत ही सुन्दर बताया था.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "हम अपनी गलतियों के लिए बहुत अच्छे वकील बन जाते हैं और दूसरों की गलतियों के लिए बहुत अच्छे न्यायाधीश." इस ट्वीट के बाद अचानक खबर आई है कि जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक बिगड़ चुकी है, जिसके लिए कई डॉक्टर्स की टीम प्राइवेट जेट से जोधपुर के लिए रवाना हो चुकी है.

डॉक्टर्स ने बिग बी की बिगड़ी हुई तबियत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में शूटिंग करने को बताया है. फिलहाल अभी तबियत बिगड़ने के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है. डॉक्टर्स ने कहा है कि वह जल्द ही बिग बी की बिगड़ी हुई तबियत की अपडेट देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान

अमिताभ हुए इनकी खूबसूरती के कायल, ट्वीट कर जताया प्यार

एस्ट्रोनॉट बनकर पर्दे पर आएंगे किंग खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App