अब तक बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ है KGF का जादू, जानिए क्या है 15वे दिन का कारोबार
अब तक बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ है KGF का जादू, जानिए क्या है 15वे दिन का कारोबार
Share:

रिलीज के 15वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को अभिनेता यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन की मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ आमिर खान की मूवी ‘दंगल’ के घरेलू बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के थोड़ा और पास आ चुका है। मूवी  के निर्माताओँ और वितरकों को अब पूरा भरोसा हो चला है कि ये मूवी जल्द ही 400 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू सकती है। बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली पांच हिंदी मूवी की सूची से सलमान खान की मूवी ‘टाइगर जिंदा’ को बाहर गई मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को ईद की छुट्टियों का फायदा मिलने के भी पूरे आसार दिखाई दे रहे है।

15वें दिन की कमाई: मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने दूसरे गुरुवार को शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से तकरीबन 9.30 करोड़ रुपयेका कारोबार बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। इसमें मूवी के हिंदी संस्करण ने तकरीबन 5.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

जिसके साथ मूवी ने कन्नड़ में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से तकरीबन दो करोड़ रुपये, तेलुगू में करीब एक करोड़ रुपये, तमिल में तकरीबन 1.40 करोड़ रुपये और मलयालम में तकरीबन 50 लाख रुपये का कारोबार करने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म का कलेक्शन वीकएंड में फिर उछाल मारेगा, ऐसी संभावनाएं फिल्म बाजार में व्यक्त की जाने लगी है।

बॉयफ्रेंड संग विवाह के बंधन में बंधी मैथिली

सोनू सूद के दीवाने फैन का अनोखा कारनामा, बाइक की नंबर प्लेट पर बना दिया एक्टर का स्केच

काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -