तो बड़ी से बड़ी बुरी शक्ति आपको छू भी नहीं सकती
तो बड़ी से बड़ी बुरी शक्ति आपको छू भी नहीं सकती
Share:

दोस्तों आपने देखा होगा कि किसी व्यक्ति के ऊपर जब नकारात्मक ऊर्जा या कोई काले जादू का असर होता है तब उस व्यक्ति का स्वाभाव बदला-बदला सा रहता है तथा वह व्यक्ति का उस समय कुछ भी अहित ही होता रहता है इस कारण उसका जीवन बड़ी कठिनाई से बीतता है इसलिए हमने काले जादू से बचने के लिए कुछ असान से उपाय बताये है जिसको पढने के बाद आप काले जादू के प्रभाव से बच सकते है.

 

काले जादू से बचने के लिए धतूरे के पौधे का उपयोग कर सकते है, पुष्य नक्षत्र के दिन धतूरे के पौधे को जड़ से उखाड़ लें इसके बाद उस पौधे को उल्का करके वहीँ दफना दें. ऐसा करने के बाद कुछ ही दिनों में आपके ऊपर से काले जादू का प्रभाव ख़त्म हो जायेगा.

 

गाय घी, पीली सरसो, कपूर तथा गुग्गल का धूप बनाकर सूर्यास्त के समय गाय के गोबर से बने उपलों की सहायता से जलाएं। निरंतर यह धूप 21 दिनों तक घर के हर हिस्से में दें.

नित्य सूर्यास्त के समय आधा किलो गाय के कच्चे दूध में नौ बूंद शहद मिला लें तथा घर के हर हिस्से में छिड़कें। सबसे अंत में मुख्य द्वार तक पहुंचे तथा शेष दूध वहीं गिरा दें.

भूतों के प्रभाव से बचने के लिए हर बुधवार गणेश जी के मंदिर जाकर साबुत सुपारी चढ़ाएं और भिखारियों को रोटी, चावल, वस्त्र जो भी हो सके दान करें,

केसर तथा गयेत्री को कूटकर चूर्ण बना लें तथा उसमे गुग्गल मिश्रित कर प्रातः काल तथा संध्या काल में निरंतर 21 दिनों घर में धोप दें.

 

आपकी प्यास ही नहीं जीवन की परेशानी को भी हल करता है पानी

भूल से भी शाम को ये काम न करें नही तो होगी धन कि कमी

इस आसान तरीके से आप भी जान सकते है अपना भविष्य

ये छोटा सा काम करेगा जीवन से हर समस्या क्या समाधान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -