आपकी प्यास ही नहीं जीवन की परेशानी को भी हल करता है पानी
आपकी प्यास ही नहीं जीवन की परेशानी को भी हल करता है पानी
Share:

पानी एक अमूल्य द्रव्य है जिसके बिना जीवन जीने का सोंच भी नहीं सकते। पानी के फायदे के बारे में तो आप भली भांति परिचित होंगे। लेकिन क्या आप पानी के टोटकों के बारे मेें जानते हैं ? जी हां पानी के द्वारा भी इस प्रकार के कई टोटके किये जाते हैं जो आपकी कई परेशानी को झट से हल कर देते हैं आज हम आपसे पानी के इन्ही टोटकों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिन्हे जानकर आप भी इन टोटको को कर सकते हैं लेकिन इन टोटको को करने से पहले इस बात का विशेष ध्यान रखें कि यह टोटका तभी करें जब आपको इसकी वाकई में जरूरत हो क्योंकि बिना मतलब का किया गया यह टोटका नुकसान दायक भी हो सकता है तो चलिए जानते हैैं कि पानी के टोटको से आप किस तरह से अपनी परेशानी का अंत कर सकते हैं।

रात को सोते समय 1 गिलास पानी अपने बेड के नीचे रखें। इस टोटके से आपके आसपास की सारी नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। पानी एक ऐसा तत्व है, जो नकारात्मक ऊर्जा को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है और उसे खत्म करने में कारगर है। इस पानी को जब आप सुबह उठते हैं, तो नाली में या फिर टॉयलेट में फेंक दें। दूसरे दिन उसी ग्लास में दूसरा ताजा पानी भरकर रखें। आप जब तक चाहें इस प्रक्रिया को कर सकते हैं।

एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें। पानी में लाल मिर्च के निकाले हुए सभी बीज डाल दें। इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें। उसर हुआ पानी आपकी साडी नकारात्मक शक्ति को सोंख लेता है जिसे हमे बाहर फ़ेंक देना चाहिए।

यदि आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो उससे छुटकारा पाने का एक और आसान और कारगर उपाय है। सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शोच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जो आपको शत्रु हो अथवा जो आपको बेवजह परेशान करता है। शौच कार्य करके जब आप बाहर निकले तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें।

 

जानें किस जानवर को रोटी खिलाने से दूर होगी किस प्रकार की समस्या

जानें कैसे नमक आपके जीवन की सारी परेशानी को दूर करता है

ये उपाये जो संकट मोचन हनुमान को जल्द ही कर देते है प्रसन्न

प्राइवेट जाॅब में आ रही परेशानी तो पढ़ लें यह खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -