भारी बर्फबारी के कारण जाम हुआ हिमाचल, बंद पड़े सैकड़ो रास्ते

शिमला : प्रदेश में भारी बर्फबारी के चलते लोगों की परेशानियां फिर से बढ़ गई हैं। राज्य में एनएच समेत बर्फबारी से करीब 310 सड़कें यातायात के लिए बंद हो गई हैं। राज्य के छह जिलों में ऊंचाई वाले इलाकों में लगातार जारी बर्फबारी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पहाड़ों ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। आपको बता दें पुरे प्रदेश में जमकर बर्फ़बारी का दौर जारी है.

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

जमकर हो रही बर्फ़बारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला के नारकंडा, कुफरी सहित अन्य ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी हुई हुई है। इसके चलते उपरी शिमला के लिए यातायात ठप हो गया है। बर्फबारी लगातार जारी है। एनएच-5 पर नारकंडा में करीब एक फीट तक बर्फबारी की सूचना है। बर्फबारी से कुल्लू-लाहौल में जनजीवन फिर अस्त-व्यस्त है। जिला कुल्लू में 30 से अधिक सड़कें बंद हैं। सिरमौर के ऊंचाई वाले इलाकों में भी भारी बर्फबारी हो रही है। इससे यातायात प्रभावित है।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

बसों के पहिये भी थमे 

जानकारी के लिए बता दें भारी बर्फबारी से एचआरटीसी बसों सहित अन्य वाहन जगह-जगह फंस गए हैं। जनजातीय इलाकों में बर्फबारी से परेशानियां बढ़ गई हैं। वहीं, मंडी जिला के थाचाधार, सराज घाटी में भी बर्फबारी का दौर चला है। जिले में करीब 18 सड़कें बंद है। कई इलाकाें में बिजली गुल है। पानी की पाइपें जम गई हैं। वही उधर कई अन्य प्रदेशों में भी बर्फ़बारी ने अपने पैर पसार रखे है.

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -