इस मशहूर एक्ट्रेस का शो के ही प्रोड्यूसर ने किया रेप
इस मशहूर एक्ट्रेस का शो के ही प्रोड्यूसर ने किया रेप
Share:

छोटे पर्दे के चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित वाला शो "एक वीर की अरदास... वीरा" के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को हाल ही में बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है. मुकेश ने अपने ही शो की एक्ट्रेस के साथ बलात्कार किया था. ये घटना 12 दिसंबर साल 2012 की है जब मुकेश ने एक एक्ट्रेस को पहले अपने शो में काम दिया और जब वो फेमस हो गई तो उसके बाद मुकेश ने एक्ट्रेस के साथ मेकअप रूम में जाकर बलात्कार किया.

इस एक्ट्रेस के पति ने उसके साथ की जबरदस्ती, वीडियो हुआ वायरल

सूत्रों की माने तो स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने अब इस मामले में मुकेश को 7 साल की सजा सुनाई है. 12 दिसंबर 2012 को मुकेश ने 31 वर्षीय एक्ट्रेस को बस स्टैंड पर मिलने को कहा था लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने एक्ट्रेस से अपने साथ बाइक पर चलने को कहा. मुकेश एक्ट्रेस को अपने साथ शूटिंग लोकेशन तक बाइक से लेकर गया था और वहां पर उसने एक्ट्रेस के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं बलात्कार करने के बाद मुकेश ने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसका बुरा अंजाम होगा.

तलाक के बाद जूही ने खोले अपने पति के कई बड़े राज

इस मामले में अब जाकर मुकेश को बलात्कार का आरोपी ठहराकर 7 साल की सजा सुनाई गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें टीवी शो "एक वीर की अरदास... वीरा" की शुरुआत 29 अक्टूबर 2012 में हुई थी. ये शो काफी ज्यादा पॉपुलर भी हुआ था. इस शो में दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आए थे.

चटपटी ख़बरें...

'कसौटी जिंदगी...' के रीमेक पर पुराने अनुराग बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

Video : बिगबॉस-12 में होगी पोर्न स्टार, गे और लेस्बियन की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -