प्राइवेट पार्ट के रास्ते अंदर घुस गया सांप! डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
प्राइवेट पार्ट के रास्ते अंदर घुस गया सांप! डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक नशेड़ी की अजीबोगरीब हरकत ने मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों के लिए समस्या खड़ी कर दी। सोमवार रात मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे एक शख्स ने मौके पर उपस्थित चिकित्सक को बताया कि शौच करते वक़्त सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट में काटा तथा फिर उसी रास्ते पेट के अंदर घुस गया। शख्स के शोरगुल तथा उसकी हालत देखकर उसको भर्ती कर लिया गया तथा अगले दिन उसकी जांच भी कराई। मगर कुछ नहीं निकला। अगले दिन प्रातः परिजन उसे दूसरी जगह जांच कराने की बात कहकर छुट्टी करा ले गए। 
 
दरअसल, सोमवार रात 8:15 बजे देहात कोतवाली क्षेत्र के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र (25 साल) को लेकर घरवाले हरदोई के मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में पहुंचे तथा कहा कि युवक खुले में शौच करने के लिए गया था। जहां शौच के चलते उसको काले रंग के सांप ने काट लिया तथा फिर जहरीला प्राणी प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट के भीतर घुस गया। 

इमरजेंसी में उपस्थित डॉक्टर को पेट दर्द से कराह रहे युवक ने भी यही बात बताई। चिकित्सकों ने उसके शरीर के सभी हिस्सों का चेकअप किया तो उन्हें कुछ ख़ास दिखाई नहीं दिया। मगर पीड़ित को भर्ती करके दर्द निवारक दवा दी। मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर शेर सिंह ने बताया, युवक सूखे नशे का आदी लग रहा था तथा उसी नशे में कभी कभी पेट में दर्द होने लगता है। नशे में वह इसी प्रकार की बातें कर रहा था तथा यही बातें उसने अपने परिवार के लोगों को बताईं। डरे हुए घरवाले आनन फानन में उसे इलाज के लिए लेकर चिकित्सालय आए थे। अगले दिन प्रातः उसका सीटी स्कैन किया गया जो कि नॉर्मल था। तत्पश्चात, घरवाले बाहर जांच कराने की बात कहकर उसकी छुट्टी करा ले गए। उन्होंने बताया कि नशेबाजी के कारण युवक इस प्रकार की बात कर रहा था।

IPL 2023: RCB में हुई इस घातक गेंदबाज़ की एंट्री, अकेले पलट सकते हैं मैच !

AIIMS, वंदे भारत, एयरपोर्ट जैसा रेलवे स्टेशन..., तेलंगाना को 11300 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी

पति था शराब का आदी तो महिला ने कर दी बेटे की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -