स्मृति ईरानी ने कहा कट्टर ईमानदार के यहाँ मिले 2 करोड़ कैश और 1 किलो सोने का  बिस्किट!
स्मृति ईरानी ने कहा कट्टर ईमानदार के यहाँ मिले 2 करोड़ कैश और 1 किलो सोने का बिस्किट!
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक नया हमला करते हुए उनके सहयोगी सत्येंद्र जैन पर जवाब देने की मांग की, जिन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हिरासत में लिया जा रहा है।

ईरानी ने कहा, '1 जून को, लगभग 12.30 बजे. मैंने केजरीवाल जी से दस सवाल पूछे। ग्यारहवां सवाल पूछा गया कि क्या केजरीवाल जी अब भी मानते हैं कि सत्येंद्र जैन ने चोरी नहीं की थी। क्या केजरीवाल को यकीन है कि सत्येंद्र जैन के पास कोई छिपी हुई संपत्ति नहीं है? क्या वह आश्वस्त हैं कि जैन दोषी नहीं हैं? 8 जून तक, मुझे अपने किसी भी सवाल का जवाब नहीं मिला है।

ईरानी ने पूछा कि क्या ईडी द्वारा जैन के घर से 2.80 करोड़ रुपये नकद और 1 किलोग्राम से अधिक वजन के 133 सोने के सिक्के बरामद किए जाने के बाद क्या केजरीवाल अब भी सत्येंद्र जैन को 'निर्दोष' मानते हैं। केंद्रीय मंत्री ने टिप्पणी की.  केंद्रीय मंत्री ने सवाल किया कि क्या उन्होंने सत्येंद्र जैन द्वारा संसाधित इतनी बड़ी राशि की जांच की थी.

मंत्री ने यह भी पूछा कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले की समीक्षा की थी कि कैसे सत्येंद्र जैन ने मुखौटा फर्मों और हवाला ऑपरेटरों के माध्यम से काले धन में 16 करोड़ रुपये एकत्र किए।

"जीएसटी और आईबीसी के सुधारों से भारत के विकास को बढ़ावा मिलेगा": सीईए

मौसम विभाग की चेतावनी, 2 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम

मिताली राज ने किया सन्यास का ऐलान, क्रिकेट के हर फॉर्मेट को कहा अलविदा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -