पटना में विपक्ष की बैठक पर बोली स्मृति ईऱानी- 'यह हास्यास्पद है'
पटना में विपक्ष की बैठक पर बोली स्मृति ईऱानी- 'यह हास्यास्पद है'
Share:

पटना: बिहार में विपक्षी नेताओं की महाबैठक हो रही है. इस बैठक में लगभग डेढ़ दर्जन दलों के नेता हिस्सा ले रहे हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने के लिए यह बैठक बुलाई है। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत विपक्षी दलों के तमाम बड़े नेता सम्मिलित हुए हैं। 

वही पटना में विपक्षी दलों की बैठक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईऱानी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है कि कांग्रेस के छात्र छाया में ऐसे लोग एकत्र होगे जो आपातकाल को देखा। कांग्रेस मोदी जी को अकेले हराने में सक्षम नहीं है। कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए ईरानी ने कहा कि क्या 84 के दंगे आपातकाल लगाकर भारत के टुकड़े का नारा लगाकर कांग्रेस ने मोहब्बत का इजहार किया? 

वही दूसरी तरफ जम्मू पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं तथा संदेश देना चाहते हैं कि हम बीजेपी एवं मोदी जी को चुनौती देंगे। शाह ने कहा कि मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है। 

'अध्यादेश पर भाजपा-कांग्रेस में साठगांठ', AAP का बड़ा आरोप

फाइटर जेट इंजन, सेमीकंडक्टर प्लांट के साथ काफी कुछ! जानिए पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से भारत को क्या मिला ?

कुएं में दिखा बच्ची का शव, निकालने के लिए गए तो फ़टी रह गई सबकी आंखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -