'अध्यादेश पर भाजपा-कांग्रेस में साठगांठ', AAP का बड़ा आरोप
'अध्यादेश पर भाजपा-कांग्रेस में साठगांठ', AAP का बड़ा आरोप
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की महाबैठक आरम्भ हो चुकी है। इसी बीच AAP की तरफ से बड़ा बयान आया है। पार्टी ने कांग्रेस पर भाजपा के साथ मिले होने का आरोप लगाया है। AAP की तरफ से कहा गया कि केंद्र की तरफ से लाए गए अध्यादेश के मामले पर भाजपा एवं कांग्रेस में साठगांठ हुई है। 

बयान जारी करते हुए AAP ने कहा कि 'हमें खबर प्राप्त हुई है कि राहुल गांधी एवं भाजपा के बीच समझौता हो चुका है कि वो गैरकानूनी अध्यादेश के खिलाफ भाजपा के साथ खड़े हैं। असंवैधानिक अध्यादेश के माध्यम से दिल्ली के लोगों एवं दिल्ली सरकार का अधिकार छीना गया है। कांग्रेस को इतना वक़्त क्यों लग रहा है? कांग्रेस को अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए कि वो संविधान के साथ खड़े हैं या भाजपा के? '

दरअसल, दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल केंद्र के लाए अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दलों का समर्थन मांग रहे हैं। यदि राज्यसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल को विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त होता है तो केंद्र के अध्यादेश को कानून बनने से रोका जा सकता है। इसी एजेंडे को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल पटना में हो रही विपक्षी दलों की बैठक में भी पहुंचे हुए हैं। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'अध्यादेश दुख' से पीड़ित हैं। वह पहले ही अल्टीमेटम दे चुके हैं कि विपक्षी एकता से पहले सभी दल अध्यादेश के खिलाफ एकजुट हों। बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अध्यादेश के खिलाफ अलग-अलग सियासी दलों से मुलाकात कर रहे थे, किन्तु उन्हें अभी तक कांग्रेस ने मुलाकात का समय नहीं मिल पाया था। 

ठाकरे गुट की शाखा पर BMC ने चलवाया बुलडोजर, पुरानों कामों की भी होगी जांच

जम्मू की धरती से अब्दुल्ला और महबूबा पर बरसे अमित शाह, पटना में विपक्ष की बैठक पर भी साधा निशाना

विपक्षी एकता के दो रूप! ममता ने छुए लालू के पैर, केजरीवाल ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -