'बार विवाद' पर स्मृति ईरानी का पलटवार, इन लोगों को भेजा नोटिस
'बार विवाद' पर स्मृति ईरानी का पलटवार, इन लोगों को भेजा नोटिस
Share:

नई दिल्ली: गोवा के 'सिली सोल्स कैफे एंड बार' को लेकर छिड़ी जंग में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब हमला बोला है। उन्होंने इस मामले में उनकी बेटी जोइश ईरानी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इल्जाम लगाने के लिए कांग्रेस एवं उसके नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा है। स्मृति ईरानी की तरफ से उनके अधिवक्ता ने कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के नेता जयराम रमेश एवं पवन खेड़ा को नोटिस भेजा है। गोवा के इस बार को लेकर कांग्रेस ने इल्जाम लगाया था कि इसका प्रबंधन केन्द्रीय मंत्री का परिवार करता है, वहीं बार ने शराब का लाइसेंस लेने के लिए फर्जीवाड़ा किया है।

दरअसल, ये पूरा प्रकरण तब सामने आया जब गोवा के आबकारी आयुक्त ने 'सिली सोल्स कैफे एंड बार' को नियमों एवं प्रक्रियाओं को धता बताकर शराब लाइसेंस लेने के मामले में एक कारण बताओ नोटिस जारी किया।  इस केस में दर्ज कराई गई शिकायत में इल्जाम लगाया गया कि बार को शराब का लाइसेंस तब भी जारी किया गया, जब इस बार के पास रेस्टोरेंट का लाइसेंस नहीं है। वहीं जून में शराब के लाइसेंस का नवीनीकरण ऐसे शख्स के नाम पर किया गया जिसकी मौत मई में ही हो गई थी।

कांग्रेस ने प्रेस कान्फ्रेंस कर इस पूरी घटना पर स्मृति ईरानी की सफाई मांगी थी। शाम में केन्द्रीय मंत्री ने कांग्रेस के इल्जामों पर पलटवार करते हुए कहा था-मेरी बेटी कॉलेज की स्टूडेंट है तथा वो कोई बार नहीं चलाती है। वहीं उन्होंने इसके लिए कांग्रेस के नेताओं को कानूनी नोटिस भेजने की भी घोषणा की थी, जिसे आज उन्होंने भेज दिया है। स्मृति ईरानी के अधिवक्ता ने कानूनी नोटिस में बोला था- कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि वो हमारी क्लाइंट (स्मृति ईरानी) और उनके परिवार के लोगों को लक्ष्य नहीं बनाना चाहती, किन्तु हमारी क्लाइंट और उनके परिवार को करप्शन के आरोपों का उत्तर देना चाहिए। उनकी 18 वर्षीय बेटी जोइश ईरानी गोवा में 'सिली सोल्स कैफे एंड बार' नाम से रेस्त्रां चलाती हैं। वहीं उनकी बेटी जोइश ईरानी को गोवा के आबकारी विभाग ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। 

NEET के बाद ख़बरों में छाई REET परीक्षा, इस बार लड़कियों से उतरवाई ये चीज

'मुझे लगता है राजनीति कब छोड़ दूं', नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान

हरिद्वार में कांवड़ियों में मचाया हंगामा, इस बात पर हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -