'मुझे लगता है राजनीति कब छोड़ दूं', नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान
'मुझे लगता है राजनीति कब छोड़ दूं', नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपनी साफगोई के लिए अक्सर ख़बरों में रहते हैं। कोई भी विषय हो, वह खुलकर अपना पक्ष रखते हैं। इसी प्रकार उन्होंने अब राजनीति को लेकर भी अपने विचार जताए हैं। इतना ही नहीं, गडकरी ने राजनीति उद्देश्य पर भी अपने विचार रखे।

दरअसल, रविवार को नितिन गडकरी एक निजी समारोह में सम्मिलित हुए थे। इस के चलते उन्होंने कहा कि कई बार मुझे ऐसा लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ूं और कब नहीं। क्योंकि जीवन में राजनीति के अतिरिक्त भी कई ऐसी चीजें हैं जो कि करने लायक हैं। समारोह को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि हमें ये समझना चाहिए कि राजनीति आखिर है क्या। यदि बारीकी से देखें तो राजनीति समाज के लिए है। समाज का विकास करने के लिए है। मगर वर्तमान में राजनीति 100 प्रतिशत सत्ता नीति (सत्ता के लिए) होकर रह गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे कभी-कभी तो लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ दूं।

नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चाओं में रहते हैं। कुछ वक़्त पहले उन्होंने बोला था कि जो सीएम बनते हैं, वो इसलिए परेशान रहते हैं कि पता नहीं कब हटा दिया जाए। गडकरी ने बोला था कि आजकल हर किसी की दिक्कत है, हर कोई दुखी है। MLA इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए। मंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि उन्हें अच्छा विभाग नहीं मिला। अच्छे विभाग वाले इसलिए निराश हैं, क्योंकि वो सीएम नहीं बन पाए। जो सीएम बन पाए वो इसलिए दुखी हैं, क्योंकि कब रहेंगे और कब जाएंगे, इसका विश्वास नहीं है। वहीं अब उनका सियासत को लेकर दिया गया बयान भी चर्चा का विषय बन गया है। समारोह के वीडियो को लोग साझा कर रहे हैं।

हरिद्वार में कांवड़ियों में मचाया हंगामा, इस बात पर हुआ विवाद

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश की वजह से मचा कोहराम, भूपेश बघेल ने अधिकारियों को दिए खास निर्देश

बिहार की पटाखा फैक्ट्री में हुआ खतरनाक धमाका, कई लोगों की बिछ गई लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -