मोदी की राजनीतिक ताकत से घबराया विपक्ष एक हुआ - स्मृति ईरानी
मोदी की राजनीतिक ताकत से घबराया  विपक्ष एक हुआ - स्मृति ईरानी
Share:

अहमदाबाद : भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने आज कहा कि विपक्षी पार्टियों का एक होना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और उनकी राजनीतिक ताकत का सबसे बड़ा संकेत है. यह बात उन्होंने जीएमडीसी सभागार में मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां बताने आई थी.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्षी एकता के बावजूद अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राजग बहुमत के साथ चुनाव जीतेगा.विपक्षी पार्टियों का एक होना देश के नागरिकों को संदेश है कि ये दल अपने स्वार्थ और खुद को किसी तरह बचाये रखने के लिए कोशिश कर रहे हैं. इससे जनता में भी यह सन्देश गया कि वे अकेले अपनी विचारधारा, नीति-कार्यक्रम अथवा नेता के दम पर हिंदुस्तान का दिल नहीं जीत सकते .

उल्लेखनीय है कि विपक्ष का एक होना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता तथा उनकी राजनीतिक ताकत का सबसे बड़ा संकेत और उदाहरण है.विपक्ष ने यह मान लिया है कि पीएम मोदी का अकेले मुकाबला नहीं किया जा सकता. उन्होंने 2019 के लोक सभा चुनाव में भी भाजपा नीत राजग की जीत होने का दावा किया.भाजपा का मुख्य चुनावी मुद्दा विकास ही रहेगा. ईरानी ने शिवसेना के खिलाफ पार्टी के चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहने की भी बात कही.ईरानी ने कहा कि ईंधन को जीएसटी में लाने से राहत मिल सकती है पर यह फैसला केंद्र अकेले नहीं ले सकता.उन्होंने कांग्रेस के कार्यकाल में हर साल औसतन पेट्रोल की कीमत चार रूपये प्रति लीटर बढ़ने की भी बात कही.

यह भी देखें 

स्मृति की राहुल को खुली चुनौती, भाजपा जीतेंगी अमेठी से चुनाव

पीएम के विदेश दौरे का आज अंतिम दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -