क्या राजनीति छोड़कर फिर छोटे परदे पर लौटेंगी स्मृति ईरानी

कभी टीवी की सबसे बड़ी अभिनेत्री रहीं स्मृति ईरानी अब एक बड़ी राजनीतिज्ञ हैं. राज्यसभा सांसद और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को फिल्मी दुनिया छोड़े लम्बे अरसा बीत चूका है. स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय सीरियल 'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी' से घर-घर में एक संस्कारी बहु के रूप में घर-घर में पहचान बनाई थी.  इस सीरियल में स्मृति ईरानी ने तुलसी मिहिर वीरानी का किरदार निभाता था जो भारतीय टेलीविज़न का अमर किरदार साबित हुआ. तुलसी के किरदार में आज भी लोग स्मृति ईरानी को जानते हैं.

स्मृति ईरानी ने अब अपने फिल्मी सफर को विराम दे दिया और राजनीति की और अपना रुख कर लिया है. स्मृति सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं. हाल ही न जाने उन्हें अपनी फ़िल्मी दुनिया की कैसे याद आ गयी और उन्होंने 'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी' का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया.

 

#jahan rishto ke roop nahi badle #kalaajaurkal 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on


दरअसल इस वीडियो को उनकी बेस्टफ्रेंड एकता कपूर में बीती लंबों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया था जिससे बाद में स्मृति ईरानी ने भी इसे शेयर किया. बता दें पिछले महीने एकता कपूर स्मृति ईरानी के जन्मदिन के मौके पर उनके घर पर मिलने पहुंची थीं. 

इंस्टाग्राम पर छाया हिना खान का नया अंदाज

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

'इश्कबाज़' में आएगा नया मोड़, शिवाय और अनिका के बीच होगा कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -