'इश्कबाज़' में आएगा नया मोड़, शिवाय और अनिका के बीच होगा कुछ ऐसा
'इश्कबाज़' में आएगा नया मोड़, शिवाय और अनिका के बीच होगा कुछ ऐसा
Share:

टीवी के चर्चित शो 'इश्कबाज़' को लेकर खबर आ रही हैं कि इस शो में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस शो में टीवी के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता और सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में हैं, इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब शो के नए बदलाव के साथ इन दोनों के रिश्तो में दरार आ जायेगी. यही नहीं बल्कि अब सीरियल में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

गौरतलब हैं कि ये शो जब से शुरू हुआ हैं तभी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा हैं. अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से ये शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहता हैं. वहीं नकुल और सुरभि यानी शिवाय और अनिका ने बीच दिखाए जाने वाले रोमांटिक सीन को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

हालांकि पिछले दिनों शो को लेकर ये भी खबर आई थी कि जल्द ही टीवी का यह शो बंद हो जायेगा. लेकिन बाद में शो में कई बदलाव किये गए और शो आज के समय में दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया हैं. वहीं शो निर्माता भी आये दिन इसमें बदलाव लाते रहते हैं जिसके चलते दर्शक भी शो में इंट्रेस्ट लेते हैं. बता दे कि नकुल मेहता टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी काम किया हैं. इसके अलावा वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

सोनम के अलावा इन स्टार्स के हाथ भी रचा चुकीं हैं वीना नागदा

बेपनाह : तो क्या जोया और आदित्य ने अपनी शादी के लिए करवाया अपने पार्टनर्स का मर्डर

20 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगे शाहरूख, काजोल और रानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -