स्मृति ईरानी ने निभाया वादा, ISRO के लिए रवाना हुई अमेठी की बेटी
स्मृति ईरानी ने निभाया वादा, ISRO के लिए रवाना हुई अमेठी की बेटी
Share:

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी की बेटी से किया अपना वादा निभाया और उनकी कोशिशों से गुरुवार को छात्रा नीतू मौर्या भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के लिए रवाना हो गईं। छात्र ने ISRO रवाना होने से पहले अपने घर पर पूजा पाठ की और उसके बाद गाजे-बाजे के साथ नीतू को ISRO के लिए रवाना किया गया। 

उल्लेखनीय है कि 10 मई को जिले के एक स्कूल की छात्रा की भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) जाने की इच्छा पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फौरन कहा था कि वह खुद उसे अगले महीने ISRO लेकर चलेंगी। भाजपा के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी सहित गांव के लोगों ने गुरुवार को नीतू मौर्या को तिलक लगाकर और माला पहनाकर ISRO भेजा। भाजपा के जिला अध्यक्ष त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया है कि 10 मई को स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे के दौरान छात्रा नीतू मौर्या ने सांसद से से ISRO जाने की बात कही थी और उसी वक़्त  सांसद ईरानी ने नीतू को इसरो भेजने का वादा किया था।

उन्होंने बताया कि स्मृति ईरानी के निर्देश पर वह नीतू मौर्या को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए जा रहे हैं। 11 जून को छात्रा के ISRO भ्रमण के दौरान केंद्रीय मंत्री सांसद स्मृति ईरानी उनके साथ उपस्थित रहेंगी।

CM शिवराज ने किए सवाल, जवाब नहीं दे पाए डीईओ और फिर जो हुआ...

दिल्ली के बाद अब 'झूमेगा' पंजाब, भगवंत मान के 'राज' में बेहद सस्ती होगी शराब

Monkeypox को लेकर अलर्ट मोड पर यूपी सरकार, सीएम योगी ने जारी की एडवाइजरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -