राहुल गांधी के Tweet पर स्मृति ईरानी ने कहा, नेहरू,गांधी परिवार की गलतियों का नतीजा है कश्मीर के हालात
राहुल गांधी के Tweet पर स्मृति ईरानी ने कहा, नेहरू,गांधी परिवार की गलतियों का नतीजा है कश्मीर के हालात
Share:

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर राहुल गांधी के ट्विट को लेकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए अमरनाथ यात्रा पर किए गए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा कहा गया कि यह तुच्छ राजनीति का प्रमाण है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि देश भली भाॅंती जानता है और एतिहासिक तौर पर यह ज्ञात है कि कश्मीर में जो चुनौतियां हैं वह नेहरु, गांधी परिवार की ही देन हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि समूचा देश आतंकवाद के विरूद्ध गंभीर युद्ध लड़ रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कुछ समय के अवकाश के बाद लौटे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह राजनीति में किसी भी तरह का अवसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्विट किया और लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि समूचा देश आतंकवाद के विरूद्ध गंभीर युद्ध लड़ने में लगा है

राहुल गांधी ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों द्वारा जम्मू कश्मीर में आतंकियों के लिए स्थान निर्मित करने का कार्य किया है। उन्होंने लिखा कि कश्मीर में जिस तरह के हालात हैं उससे भारत को जमकर नुकसान हुआ है भले ही पीएम मोदी ने राजनीतिक लाभ ले लिया है।

सलीम शेख ने बचाई कई यात्रियों की जान, वीरता पुरस्कार के लिए भेजा जाएगा नाम

अमरनाथ में आतंकी हमला, 7 की मौत कई घायल

अमरनाथ यात्रा के दौरान मरने वालो के लिए केंद्र सरकार ने किया आर्थिक मदद का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -