बोनट से निकल रहा था धुंआ...जब कार से उतारकर देखने पंहुचा युवक और फिर
बोनट से निकल रहा था धुंआ...जब कार से उतारकर देखने पंहुचा युवक और फिर
Share:

हल्द्वानी: भारत में दुर्घटना का होना आम बात होता जा रहा है, हर दिन देश के अलग अलग भागों से कई खबरें ऐसी सुनने के लिए मिलती है, जिस पर यकीन कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है, वहीं कई बार  तो किस्मत अच्छी होने की वजह से कई लोग बच जाते है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि लोग बड़ी बड़ी दुर्घटना में अपनी जान खो देते है, वहीं हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनने के के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

दरअसल हल्द्वानी से भवाली जा रही एक कार में आमडाली के पास अचानक आग लगने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। कार में आग लगते देख वाहन में सवार चार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचा ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पानी डालकर बड़ी मशक्कत के उपरांत आग पर काबू पाया। लेकिन आग लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई।

एसआई अरुण राणा  ने इस बारें में कहा है कि कार चालक अमित कुमार पुत्र बसंत लाल निवासी धारानौला अल्मोड़ा ने बताया कि अचानक कार के बोनट से धुआं निकल रहा था। कार रोककर देखा तो अचानक आग और तेजी से बढ़ने लग गई। जिसके चलते कार में सवार तीन अन्य लोगों को बाहर निकाला। राणा ने आगे कहा है कि पानी डालकर आग पर काबू पाया गया, लेकिन आग से कार को हानि हुई है।

2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार

एक बार फिर प्रदेश में मौसम ले रहा करवट, भीगेंगे कई जिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -