2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ पिछली रात शहर के उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र के मद्दी का बाजार क्षेत्र में रहने वाले एक दंपत्ति की लाश उन्हीं के घर के दो अलग-अलग कमरों में फांसी पर लटकी मिली है। पति पत्नी ने फांसी लगाकर खुदखुशी क्यों की है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। मगर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पारिवारिक कलह और नूर आलम के नशे का आदी होने को इस घटना का प्रमुख कारण बताया है। 

वही इसके चलते जब दोनों ने खुदखुशी कर ली तो उनका डेढ़ वर्षीय बच्चा दो दिनों तक भूखा-प्यासा मां की लाश के पास पड़ा रहा। मृतक सोनू उर्फ नूर आलम पेशे से हेयर सैलून का काम करता था उसकी पत्नी शबाना से पति का आए दिन झगड़ा हुआ करता था। दोनों की दस वर्षों पहले शादी हुई थी तथा उनके 3 बच्चे भी हैं। हैरानी की बात यह है कि दंपत्ति का डेढ़ वर्षीय बच्चा 2 दिनों तक अपनी मां की लाश के साथ कमरे में ही रहा। जब सोनू उर्फ नूर आलम के मकान से बदबू आई तो लोगों ने उसकी दूसरी जगह रहने वाली मां को सूचना दी।

वही घर अंदर से बंद था इसलिए पुलिस को भी मौके से पर बुलवाया गया। पुलिस की उपस्थिति में किसी प्रकार दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा गया तो पति नूर आलम कमरे में छत के पंखे से फांसी लगाकर झूल रहा था, उसकी लाश अकड़ गई थी तथा लाश भी डीकंपोज होने की वजह से उसमें से रिसाव हो रहा था। कुछ यही हालात दूसरे कमरे में छत के कुंदे से लटक रही शबाना की लाश के साथ भी थे। पुलिस ने परिजनों एवं मोहल्ले वालों की उपस्थिति में लाशों का पंचनामा बनवाया तथा उन्हें पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवाया। फिलहाल पुलिस ने दोनों की मौत को आत्महत्या ही करार दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाने पर हमला करने वाले 63 आरोपीयों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया

डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले

न्यूड वीडियो कॉल ने ली 17 वर्षीय नाबालिग की जान, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -