एक बार फिर प्रदेश में मौसम ले रहा करवट, भीगेंगे कई जिले
एक बार फिर प्रदेश में मौसम ले रहा करवट, भीगेंगे कई जिले
Share:

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट)। प्रदेश में फिर एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है। वहीं बताया जा रहा है कि मई के पहले सप्ताह तक लगातार मौसम ऐसा ही बना रहेगा। मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होगी तो कई हिस्सों में बादल छाए रहेंगे। मौसम वैज्ञानिकों की माने तो 26 अप्रैल से उत्तरी क्षेत्र में वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव हो सकता है।

बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में वेस्टर्न डिस्टरबेंस के एक्टिव होने के कारण से एक बार फिर प्रदेश में तेज बारिश और ओलावृष्टि की संभावनाए बन रही है। बताया जा रहा है की 27 अप्रैल से इसका असर पुरे प्रदेश में देखने को मिल सकता है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते बीते मंगलवार को जबलपुर में ओलावृष्टि के साथ तेज बारिश हुई और छिंदवाड़ा जिले के कई हिस्सों में तेज़ आंधी के साथ बारिश हुई।

मौसम विभाग ने प्रदेश में अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि प्रदेश के बड़वानी, आलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, शाजापुर, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, गुना, ग्वालियर, मुरैना और श्योपुरकलां में तकीबन 40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ़्तार से हवाए चलेंगी साथ ही बादल छाए रहेंगे। वहीं, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, सिवनी, बालाघाट, पन्ना, दमोह, सागर और छतरपुर में तेज़ बारिश होगी।

थाने पर हमला करने वाले 63 आरोपीयों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया

डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले

थाने पर हमला करने वाले 63 आरोपीयों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -