काफी तेजी से दौड़ रहा है दिशा-सलमान का 'स्लो मोशन', फैंस बोले- धमाल
काफी तेजी से दौड़ रहा है दिशा-सलमान का 'स्लो मोशन', फैंस बोले- धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में चल रही हैं और सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर भी अब रिलीज हो चुका है और उसमें दिशा को देखकर यह लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा रहेगा. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल के रोल में हैं और रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. साथ ही इसी बीच 'भारत' के पहले गाने 'स्लो मोशन' का टीजर भी आउट हो गया है. 

आप देख सकते हैं कि गाने के टीजर में बसंंती साड़ी में दिशा को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. हाल ही में दिशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर गाने के टीजर वीडियो को शेयर किया है, ख़ास बात यह है कि जिसे अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वहीं दिशा के फैंस ने इस गाने को पहले ही धमाल बता दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले दिशा ने फिल्म का पोटस्ट भी शेयर किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए दिशा को बधाई भी दी थी और इसी पोस्टर में सलमान ने लिखा था, 'जवानी हमारी जानेमन थी! 'भारत' की जवानी.' उनका लुक 1990 के दशक जैसा दिख रहा है. वह पोस्टर में एक सर्कस कलाकार के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म 'भारत' ईद के अवसर पर 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है. 

'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

इस एक्टर को रास नहीं आया पीएम मोदी का इंटरव्यू, अक्षय पर कसा तंज

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प' ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -