मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प'  ..
मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प' ..
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने देश की जनता से मतदान करने का आग्रह किया है और कहा है कि मतदान न करने का कोई विकल्प ही नहीं होना चाहिए, क्योंकि देश के निवासी अपने मतदाधिकार का इस्तेमाल कर एक सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने मतदान के अधिकार का उपयोग ही नहीं करते. इसी के चलते सैफ ने ये बात कही है. 

दरसल, ‘हैश यूनाइटेड बाई वोट कैम्पेन’ की लॉन्चिंग के मौके पर मंगलवार को आयोजित एक पैनल चर्चा के दौरान सैफ से पूछा गया कि क्या वह मानते हैं कि चुनाव देश को जोड़ता है? इस पर सैफ ने बहुत ही अच्छा जवाब दिया है. सैफ ने कहा, “हां..दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व है. देश के नागरिक के रूप में मतदान आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है.” “युवा वर्ग वोट नहीं देने के लिए बदनाम हैं और मुझे लगता है कि हमें आज यहां इसलिए बुलाया गया है ताकि हम लोगों को मतदान की महत्ता को समझाने की कोशिश कर सके.”

इतना ही नहीं उन्होंने देश के नागरिक जागरूक करते हुए कहा है कि, “एक लोकतंत्र में रहकर आपके पास जो आवाज है, जिससे बदलाव किया जा सकता है, वह काफी महत्वपूर्ण है.” इसके बाद उनसे ये भी पूछा गया कि क्या युवा भारत की प्रगति में मदद कर सकते हैं? इसके जवाब में सैफ ने कहा, “यह महज एक मानसिकता है.” यानि आप समझ ही गए है कि सैफ वोट के लिए कितने जागरूक हैं. 

वहीं सैफ अपनी बात को जारी रखते हुए कहते हैं, “आपको यह समझना होगा कि जब कोई सरकार को अपना समर्थन दे रहा है या अनावश्यक रूप से उसका विरोध कर रहा है तो इसके पीछे की वजह क्या है, कुछ ऐसे वेबसाइट्स और प्रकाशन हैं, जो सच बोलते हैं. उन्हें हर कोण से पढ़ने की कोशिश करनी चाहिए.” बॉलीवुड की बात करें तो सैफ  ‘तानाजी : द अनसॉन्ग वारियर’ में अजय देवगन के साथ नज़र आने वाले हैं.  

Saaho के लिए महाराष्ट्र रवाना हुई श्रद्धा कपूर

भारत ट्रेलर : शाहरुख़ ने की तारीफ, तो उन्ही की भाषा में सलमान ने दिया मजेदार जवाब

VIDEO : जो दिशा ने किया वो कोई नहीं कर पाया, पीछे रह गया बड़े से बड़ा कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -