'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

बॉलीवुड में नए नए चेहरे आते ही रहते हैं और यहां तक आने के लिए उन्हें कई तरह के स्ट्रगल्स से गुजरना पड़ता है. ऐसे में चाहे कोई एक्टर हो या फिर एक्ट्रेस, सभी को अच्छे और बुरे अनुभव के साथ गुज़रना पड़ता है. ऐसे ही कई बार ये बातें सामने आती हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले एक्टर एक्ट्रेस को क्या क्या करना पड़ा. उसी तरह हाल ही में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' की ऐक्ट्रेस सोनाली सेहगल ने भी ऐसा ही एक एक्सपीरियंस शेयर किया. उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो रो रो कर बेहाल हो गई थी. 

दरअसल, सोनाली ने बताया कि वह एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई थीं तो उनका सिलेक्शन करने के बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे अजीब सी डिमांड की थी. उन्होंने बताया कि डायरेक्टर चाहते थे कि वह कॉस्मेटिक सर्जरी करवाएं क्योंकि उनके मुताबिक सोनाली के शरीर के कुछ पार्ट्स उतने अट्रैक्टिव नहीं थे. इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि इस डिमांड को सुन उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें इससे बुरा लगा और वह काफी रोई थीं. इसके अलावा अच्छी फिल्म को खोने का उन्हें दुख था, हालांकि उन्हें इस बात पर गर्व भी था कि उन्होंने इस डिमांड को नहीं माना.

आपको बता दें, सोनाली ने कहा कि वह कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं करवाएंगी. उन्होंने कहा कि उस ऑफर को खोने के बाद उन्होंने खुद को निराश नहीं होने दिया बल्कि अपनी एनर्जी को दूसरी बेहतर संभवनाओं की ओर मोड़ा. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाली जल्द ही फिल्म 'जय मम्मी दी' में नजर आएंगी जो जुलाई में रिलीज़ होने वाली है. जिसमें उनके साथ सनी सिंह हैं. 

इस एक्टर को रास नहीं आया पीएम मोदी का इंटरव्यू, अक्षय पर कसा तंज

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प' ..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -