'अपनी बीवी को हमारे पास सुलाओ तब करेंगे ट्रांसफर', JE की डिमांड सुन लाइनमैन ने दे दी जान
'अपनी बीवी को हमारे पास सुलाओ तब करेंगे ट्रांसफर', JE की डिमांड सुन लाइनमैन ने दे दी जान
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक लाइनमैन ने JE की प्रताड़ना से परेशान होकर जान दे दी। मरने से पहले लाइनमैन ने अपने बयान में बताया कि बिजली विभाग में तैनात जाएगी नागेंद्र कुमार उसका स्थानांतरण कराने के बदले उसकी पत्नी को अपने पास भेजने की बात करते थे, जिससे तंग आकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली है। दरअसल, पलिया थाना इलाके के एक कस्बे में बने बिजली उप केंद्र में रहने वाले लाइनमैन गोकुल प्रसाद ने JE नागेंद्र कुमार की प्रताड़ना से तंग आकर स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बिजली विभाग के अफसरों द्वारा बीते 3 वर्ष में कई बार स्थानांतरण इधर-उधर किए जाने से तंग आकर लाइनमैन गोकुल प्रसाद ने पलिया विद्युत उपकेंद्र दफ्तर के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

वही इस के चलते मौके पर उपस्थित लोगों ने तो गोकुल प्रसाद को नहीं बचाया किन्तु बाद में घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पहुंचे परिवार जन आग में झुलसे गोकुल प्रसाद को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल लेकर आएं। यहां से रेफर हो जाने के पश्चात् लखनऊ ले गए, जहां उपचार के समय उसकी मौत हो गई। मृतक लाइनमैन गोकुल प्रसाद ने मरने से पहले अपने दिए बयान में बताया कि बिजली विभाग में तैनात जाएगी नागेंद्र कुमार उसका स्थानांतरण कराने के बदले उसकी पत्नी को अपने पास भेजने की बात करते थे, जिससे दुखी होकर उसने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली है। 

मृतक लाइनमैन गोकुल प्रसाद की पत्नी राजकुमारी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि बीते 3 वर्षों से उसके पति का तबादला विभाग के लोग कहीं महंगापुर कर देते थे, कहीं अलीगंज कर देते थे तो कभी गोला कर देते थे तथा जब हमारे पति ने उनसे अपना तबादला पलिया कराने की बात कही तो बिजली विभाग में तैनात JE नागेंद्र कुमार बोलते थे कि पहले अपनी पत्नी को लाकर हमारे पास सुलाओ तब हम तबादला करेंगे। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए लखीमपुर खीरी जिले के कलेक्टर महेंद्र बहादुर सिंह ने बिजली विभाग में तैनात JE नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है तथा शिकायत प्राप्त होने की बात कही है। मृतक लाइनमैन गोकुल प्रसाद के घरवालों ने देर रात JE तथा अन्य कर्मचारियों के खिलाफ लिखित में एक शिकायत पुलिस को दे दी है।

58 साल की महिला के साथ हुई निर्भया जैसी हैवानियत, दुष्कर्म कर गुप्तांग में डाल दी रॉड

दर्दनाक! शख्स की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, फिर लगाई आग, देखकर पुलिस भी हुई अचंभित

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में मचाया हंगामा, फेंकी ECG मशीन, लहूलुहान हुए डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -