थप्पड कांड : गृह मंत्रालय जायेंगे आईएएस अफसर
थप्पड कांड : गृह मंत्रालय जायेंगे आईएएस अफसर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आप पार्टी के दो विधायकों द्वारा एक आईएएस अधिकारी के साथ मारपीट के बाद देश में राजनितिक माहौल गरमा गया है. इसी बीच आईएएस संघ ने घोषणा की है कि वे इस थप्पड़ काण्ड की शिकायत गृह मंत्रालय से की जाएगी. आईएएस अधिकारी द्वारा कहा गया है कि, वे 3 बजे गृह मंत्रालय जायेंगे और लिखित शिकायत पेश करेंगे.

आईएएस अधिकारीयों द्वारा विधायकों पर क्राइम एक्ट के तहत कार्यवाही करने कि मांग की है, उनका कहना है कि, अगर इस मामले पर कार्यवाही नहीं की जाती है तो वे राष्ट्रपति तक भी जा सकते हैं. एक आला आईएएस अधिकारी ने बताया कि, "एक मुख्यमंत्री के सामने आईएएस अधिकारी पर हाथ उठाया जाता है और मुख्यमंत्री चुप रहते हैं, यह सरासर गलत है, हम देश की सेवा करते हैं, हम कार्यवाही के लिया गृह मंत्रालय जायेंगे."

आपको बता दें कि, रात 12 बजे सीएम अरविन्द केजरीवाल के घर एक अहम बैठक में शामिल होने गए आईएएस अधिकारी  को आप विधायकों के दवारा थप्पड़ मारा गया था, जिसके बाद से उसपर बवाल मचा हुआ है. केजरी जहाँ अपनी सफाई नहीं दे पा रहे हैं. वहीं विपक्ष के नेता भी चाहे वो कांग्रेस के हो या भाजपा के, केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं.  उनका कहना है कि, केजरी अपनी नाकामी से चिढ़े हुए हैं, इसलिए वे अफसरों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, गौरतलब है कि, आप के 20 विधायकों को पहले ही अयोग्य करार दिया जा चुका है.

तुष्टिकरण की राजनीति छोड़ें सिद्धारमैया - अमित शाह

आप विधायक ने जड़ा मुख्य सचिव को थप्पड़

दिल्ली में कांग्रेस सक्रिय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -