तुष्टिकरण की राजनीति छोड़ें सिद्धारमैया - अमित शाह
तुष्टिकरण की राजनीति छोड़ें सिद्धारमैया - अमित शाह
Share:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर राज्य में तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि सीएम तुष्टिकरण की राजनीति से जीतने का सोच रहे हैं तो वे गलत हैं . वे ऐसा करके कभी चुनाव नहीं जीत सकते. शाह ने यह बात कर्नाटक के सुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कही .

उल्लेखनीय है कि तुष्टिकरण की अपनी बात को साबित करते हुए अमित शाह ने एमएलए हैरिस के बेटे के मारपीट मामले का जिक्र कर कहा कि उन्होंने एक कार्यकर्ता को मारा लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं  हुई क्योंकि आरोपी हैरिस का बेटा था. वोट बैंक की राजनीति से सीएम का भला नहीं होगा. बता दें कि कर्नाटक में मुस्लिमों की आबादी सिर्फ 12 फीसदी है.जो निर्णायक भूमिका में है ,लेकिन भाजपा को भरोसा है कि तीन तलाक के मुद्दे के कारण बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं बीजेपी का समर्थन करेंगी.

बता दें कि इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी पार्टी की संगठन क्षमता और 11 करोड़ सदस्य संख्या का उल्लेख कर बताया कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कर्नाटक के लिए 13 वें वित्त आयोग में कर्नाटक को 88,583 करोड़ रुपये मिले थे. लेकिन इस बार नरेन्द्र मोदी की सरकार ने इसे बढ़ा कर 2,19,500 करोड़ कर दिया गया है. भाजपा जीत के प्रति आश्वस्त है.उसका कहना है कि कर्नाटक का चुनाव बीजेपी के लिए दक्षिण का दरवाजा खोलेगी.

यह भी देखें

कर्नाटक के बजट की खास बातें

पीएम मोदी ने किया भाजपा मुख्यालय का शुभारंभ

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -