SL vs SA : दक्षिण अफ्रीका ने 113 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल कर सीरीज में बनाई बढ़त

सेंचुरियन : विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (94) और कप्तान फाफ डू प्लेसिस (57) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में 113 रन के बड़े अंतर से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। दक्षिण अफ्रीका की पारी डी कॉक के 70 गेंदों में 17 चौकों और एक छक्के की मदद से 94 रन और डू प्लेसिस के सात चौकों की मदद से 57 रन की पारियों की बदौलत 45.1 ओवर में 251 रन पर सिमट गई। 

चैंपियंस लीग : मैनचेस्टर यूनाइटेड ने की फ़ाइनल में धमाकेदार एंट्री

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 32.2 ओवर में 138 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। डी कॉक को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। इसी के साथ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत अच्छी रही और उसके दोनों सलामी बल्लेबाज डी कॉक और रीजा हेंड्रिक्स ने पहले विकेट के लिए 91 रनों की मजबूत साझेदारी की। हेंड्रिक्स के आउट होने के बाद डी कॉक और डू प्लेसिस ने पारी को आगे बढ़ाया।

हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 से दी मात

सभी ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें डी कॉक के आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीका की पारी लड़खड़ा गई और पूरी टीम 50 ओवर से पहले ही सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका की पारी में हेंड्रिक्स ने 29 और डेविड मिलर ने 25 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से तिषारा परेरा ने तीन विकेट लिए जबकि लसित मलिंगा और धनंजय डी सिल्वा ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम में कोई बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा और उसकी पारी मात्र 138 रन पर सिमट गई। 

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड के खिलाफ हार के साथ ही भारतीय टीम ने बनाये कई रिकॉर्ड

अंडर-19 क्रिकेट : भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 92 रनों से हराया

IND vs AUS : आज अपने ही घर में होगी धोनी की परीक्षा, अब तक ऐसा रहा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -