हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 से दी मात
हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 से दी मात
Share:

गुवाहाटी : मैच के इंजुरी टाइम में मिले पेनाल्टी पर जुआन मासिया द्वारा किए गए गोल की मदद से मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने गुरुवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के पहले सेमीफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में बेंगलुरू एफसी को 2-1 से हरा दिया। सुपर-सब जिस्को हर्नादेज ने 82वें मिनट में कप्तान सुनील छेत्री की मदद से गोल करते हुए बेंगलुरू को 1-1 की बराबरी दिला की थी लेकिन 94वें मिनट में हर्मनजोत खाबरा की गलती बेंगलुरू पर भारी पड़ गई। 

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप : सायना नेहवाल ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खाबरा ने बॉक्स के अंदर मासिया को गिराया और मेजबान टीम को पेनाल्टी मिल गया। इस पर गोल करते हुए मासिया ने अपनी टीम को 2-1 से जीत दिला दी। मैच का पहला गोल 20वें मिनट में नार्थईस्ट के लिए रिडीम त्लांग ने किया था. वही बेंगलुरू पर नार्थईस्ट की यह आईएसएल में पहली जीत है। दोनों टीमों के बीच यह पांचवां मैच था। तीन में बेंगलुरू की जीत हुई है जबकि एक मैच बराबरी पर छूटा है। 

बीसीसीआई ने जारी की प्लस ए ग्रेड लिस्ट, इन खिलाडियों को मिला मौका

लगातार होते रहे गोल 

जानकारी के अनुसार अब हाईलैंर्ड्स बढ़े हुए मनोबल के साथ बेंगलुरू का रुख करेंगे, जहां 11 मार्च को श्री कांतिरावा स्टेडियम में उनका सामना दूसरे चरण के मुकाबले में बेंगुलरू एफसी से होगा। अपने घरेलू दर्शकों के समक्ष खेल रही मेजबान टीम ने तीसरे मिनट में ही जोरदार हमला किया लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इस हमले के केंद्र में रिडीम त्लांग थे। मेजबान टीम ने 13वें मिनट में भी एक अच्छा हमला किया। फेडरिको गालेगो के क्रास पर त्लांग ने स्लाइड करते हुए गोल करने का प्रयास किया लेकिन अल्बर्ट सेरान ने उसे क्लीयर कर दिया।

IND vs AUS : आज अपने ही घर में होगी धोनी की परीक्षा, अब तक ऐसा रहा रिकॉर्ड

IND vs AUS : आज सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

बीच रास्ते में बंद हुए दो विमानों के इंजन, बाल-बाल बचे यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -