IND vs AUS : आज अपने ही घर में होगी धोनी की परीक्षा, अब तक ऐसा रहा रिकॉर्ड

रांची : भारतीत टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को अपने फॉर्महाउस पर रात्रि भोज के लिये आमंत्रित किया. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने धोनी के फॉर्म हाउस पर आयोजित पार्टी में हिस्सा लिया. पार्टी में कप्तान विराट कोहली सहित टीम के सभी सदस्य उपस्थित थे.

बीच रास्ते में बंद हुए दो विमानों के इंजन, बाल-बाल बचे यात्री

फिलहाल सीरीज में आगे है टीम इंडिया 

भारतीय टीम शुक्रवार को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के गृहनगर रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वन-डे खेलने उतरेगी। भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त पर है और रांची में जीत दर्ज करते हुए वह सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। टीम इंडिया ने पहले वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट जबकि दूसरे वन-डे में 8 रन से हराया। 

धोनी के फार्म हाउस पर टीम इंडिया की डिनर पार्टी, विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

फैन्स को खुश करना चाहेंगे धोनी 

जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया जब टीम इंडिया के खिलाफ शुक्रवार को तीसरे वन-डे खेलने उतरेगी तो मेहमान टीम की निगाहें जीत पर होगी। कंगारू टीम पहले ही दो वन-डे गंवा चुकी है। तीसरा मुकाबला दोनों टीम के बीच रांची में खेला जाएगा। एमएस धोनी का यह संभवत: अपने होमग्राउंड पर आखिरी मैच हो सकता है। वह बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने फैंस को खुश करना चाहेंगे। एमएस धोनी ने रांची में अब तक कुल तीन वन-डे खेले हैं। हालांकि, उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका सिर्फ दो बार मिला है। माही का अपने होमग्राउंड पर प्रदर्शन सराहनीय नहीं रहा है। 

धोनी पवेलियन का उद्घाटन नहीं करेंगे माही, बताया ये कारण

कल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज बचाने उतरेगी भारतीय महिला टीम

IND vs AUS : अपने तीसरे मुकाबले के लिए रांची पहुंची दोनों टीमें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -