ओडिशा;: 6 कुख्यात नक्सलियों को किया गिरफ्तार
ओडिशा;: 6 कुख्यात नक्सलियों को किया गिरफ्तार
Share:

मलकानगिरी. नक्सल प्रभावित क्षेत्र ओडिशा के मलकानगिरी जिले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता अर्जित की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छह नक्सलियों को अपनी हिरासत में लिया है. ओडिशा में यह खतरनाक नक्सली पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी (पीएलजीए) सप्ताह मना रहे हैं. उसी के पहले दिन ही ये अति महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां हुई हैं.

इन नक्सलियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक मित्रभानु महापात्र ने अपने एक बयान में दोहराया है कि बीएसएफ, सीआरपीएफ, एसओजी और डीवीएफ के सुरक्षाकर्मियों के एक संयुक्त अभियान में राजलकोंडा वन क्षेत्र से जब यह गश्त कर रहे थे तभी इन खूंखार नक्सली विद्रोहियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक मित्रभानु महापात्र ने आगे कहा कि साल 2006-07 के दौरान माओवादी गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले ये यह सभी खतरनाक विद्रोही लूट, विस्फोट और हत्या समेत ऐसे और भी बहुत से आपराधिक घटनाओं में शामिल थे.

पुलिस अधीक्षक मित्रभानु महापात्र ने कहा कि गिरफ्तार किये गये इन लोगों की पहचान देबा कबासी, जगा कबासी, सुकरा कबासी, रामा मदकामी, सोमा पोदियामी, और गोविंदा खेमुदु के रूप में हुई है. एसपी ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी के बाद राज्य में राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा कर दिया गया है.  

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -