पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड, शहाबुद्दीन पर चलेगा केस
पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड, शहाबुद्दीन पर चलेगा केस
Share:

पटना। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की अदालत ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को 10 वां अभियुक्त बनाया है। इतना ही नहीं बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। दरअसल वे सीवान में हुए तेजाब मर्डर केस मामले में जेल में हैं। उन्हें सीवान से तिहाड़ जेल भेजा गया था। मुजफ्फरपुर में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के अभिभाषक शरद सिन्हा द्वारा कहा गया कि पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड से जुड़ी एफआईआर आरसीएस 2016 में बिहार पुलिस द्वारा 6 अभियुक्तों के विरूद्ध आरोप पत्र दायर किए गए हैं।

गौरतलब है कि राजदेव रंजन हत्याकांड के दो अभियुक्त मो जावेद और मो कैफ जमानत पर हैं। पूर्व सांसद डाॅ. मोहम्मद शहाबुद्दीन को 10 वां अभियुक्त बना दिया गया हैं  वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से तिहाड़ जेल से मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई कोर्ट में उन्हें पेश किया गया।

गौरतलब है कि बिहार के सिवान में दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या हो गई थी। इस मामले में शहाबुद्दीन से जुड़े शार्प शूटर और शहाबुद्दीन पर प्रकरण चलाया जाना है। न्यायालय ने जो सुनवाई की उसमें रिषु कुमार जायसवाल की जमानत पर याचिका दायर की गई।

चलती बस में आग लगने से 8 यात्री जिन्दा जले, कई घायल

जिसने लगाया रेप का इल्जाम, अब करेगा उसी से शादी

डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पर दिखा लाल आतंक, रेलवे स्टेशन को जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -